अग्निपथ के विरोध में हिंसा और आगजनी करने वाले सैकड़ो गिरफ्तार

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली):केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोघ में हिंसा और आगजनी करने वालो लोगो की गिरफ्तारी जारी है,खासकर उत्तर प्रदेश और बिहार में बड़े पैमाने पर हिंसा और आगजनी की घटना हुए थी ,अब सैकड़ो की संख्या में ऐसे लोगो को गिरफ्तार किया गया है ,उत्तर प्रदेश पुलिस में कानून और व्यवस्था के एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया की अब तक तक 39 मुकदमें कायम हुए हैं और 475 लोगों की गिरफ़्तारी हुई है। जिसमें से 330 की गिरफ़्तारी गंभीर धाराओं में की गई है,जो कोचिंग संचालक छात्रों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

वही एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) बिहार ,संजय सिंह ने बताया की अब तक 3 दिनों में 130 FIR दर्ज़ की गई हैं और लगभग 620 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है। अकेले दानापुर और मसौढ़ी रेलवे स्टेशन पर हुई आगजनी की घटना में 12 FIR दर्ज़ की गई हैं और 190 लोगों को गिरफ़्तार किया है.

वही आज के भारत बंद पर एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा की आज सुबह से ही उत्तर प्रदेश पुलिस में व्यापक व्यवस्थाएं कर रखी थी। पुलिस की वृहत तैनाती की गई है,अभी तक किसी भी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। बंद का कोई भी असर उत्तर प्रदेश में देखा नहीं गया है.

SHARE
Latest news
Related news