Delhi News: पूर्वी दिल्ली में दो मंजिला इमारत की गिरी छत, दो लोगों की हुई मौत 8 जख्मी

जौहरीपुर एक्सटेंशन में शुक्रवार से बारिश हो रही थी। इस बीच दो मंजिला बिल्डिंग की छत गिरी और इस मलबे में दब कर दो लोगों की मौत हो गई और दो महिलाओं के साथ-साथ आठ लोग जख्मी भी हो गए। मृतकों के नाम हर्षित और मुकेश हैं जो की लोनी के निवासी थे।

गोकुलपुरी थाना पुलिस मामले की जांच में है

घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने दो लोगों को तुरंत मलबे से बाहर निकाला और घटना की जानकारी पुलिस और दमकल विभाग को दी। पुलिस और दमकल के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर दो महिलाओं समेत छह और लोगों को बाहर निकालकर जीटीबी अस्पताल में भर्ती करा दिया था। रात के लगभग आठ बजे दो लोगों को मलबे में से निकालकर अस्पताल लेकर गए। वहां दोनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

20 साल पुरानी थी इमारत

दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने जानकारी दी कि शुक्रवार की सुबह 12:02 मिनट पर जौहरीपुर एक्सटेंशन से इमारत गिरने की सूचना आई। जिसके बाद चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर मलबे में दबे छह लोगों को बाहर निकाला। इससे पहले वहां पर पहले से ही मौजूद लोग दो लोगों को निकाल चुके थे। तालाशी के बाद पता चला कि यहां 40-40 गज के दो इमारत हैं। जिस इमारत में काम किया जा रहा था उसमें दो मंजिल थी और दूसरी इमारत में एक मंजिल थी। जिस इमारत की छत गिरी है उसकी पहली मंजिल पर काफी ज्यादा सामान रखा हुआ था। ज्यादा भार होने की वजह से ये हादसा होने की आशंका है।

ये भी पढ़ें- Health Tips: लहसुन को खाएं शहद में डुबोकर, वजन कम होने के साथ ये समस्याएं भी होंगी दूर

Latest news
Related news