China Bus Crash: चीन में हुआ दर्दनाक बस हादसा, 27 लोगों की मौत

China Bus Crash: 27 Killed In China Bus Crash

China Bus Crash: चीन से एक रविवार को एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर एक दर्दनाक हादसा हो गया है। चीन में एक बस हादसा हो गया है। स्थानीय मीडिया के हवाले से पता चला है कि इस हादसे में 27 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। इसके साथ ही दुर्घटना में 20 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है।

हादसे में 27 लोगों की मौके पर मौत

आपको बता दें कि इस बस हादसे में 27 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर सभी का इलाज किया जा रहा है। इस बस दुर्घटना के बाद वहां पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया है।

गुडयांग शहर के संदू काउंट में हुआ हादसा

स्थानीय मीडिया के मुताबिक बस में कुल 47 लोग सवार थे। जिसमें मौके पर ही 27 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। साथ ही मौके पर पहुंचकर मामले को संभाला है। बताया जा रहा है कि गुडझओऊ प्रांत की राजधानी गुडयांग शहर के साउथ-वेस्ट के संदू काउंट में यह बस हादसा हुआ है। जिसमें मौके पर 27 लोगों की मौत हो गई और 20 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Also Read: Girls’ Hostel Videos Leaked Case: क्या है वीडियो लीक कांड की वजह…पुरानी रंजिश या ब्लैकमेलिंग, मामले की जांच जारी

Latest news
Related news