Chhattisgarh News: बलरामपुर में एक शिक्षक ने बच्चे को दी दर्दनाक सजा, बात पता चलने पर मचा बवाल।

छत्तीसगढ़ में बलरामपुर जिले के  वाड्रफनगर विकासखंड के पोखरा मिडिल स्कूल में शिक्षक की ऐसी हैवानियत सामने आई है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। इस मामले में छात्र के परिजनों की शिकायत के बाद शिक्षा विभाग कार्रवाई करने की दलील दे रहा है, पूरा मामला प्राइमरी स्कूल पोखरा का है जहां मिडिल स्कूल के एक शिक्षक ने गुस्से में आकर कक्षा चौथी में पढ़ने वाले मासूम बच्चे का कान पकड़कर जमीन से ऊपर उठा दिया और बच्चे के कान से खून बहने लगा।

छुट्टी होने के बाद स्कूल से घर पहुंचा।

घटना की जानकारी तब लगी जब बच्चा शाम को छुट्टी होने के बाद स्कूल से घर पहुंचा उसने परिवार को बताया कि कान में दर्द हो रहा है परिवार वालो ने जब देखा कि उसके कान के पीछे घाव बना हुआ है जिसकी वजह पूछने पर बच्चे ने घटना के बारे में परिजनों को बताया और गुरुवार यानी आज सुबह परिजनों ने स्कूल में पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी अन्य शिक्षकों और विभागीय अधिकारियों को दी। जिसके बाद स्कूल में छानबीन की गई।

शिक्षक के गुस्से विरुद्ध कार्रवाई की बात।

इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई की बात कही है। डीईओ केएल महिलांगे ने बताया कि पोखरा प्राथमिक शाला में कक्षा चौथी में अध्ययनरत एक बच्चे को मिडिल स्कूल के एक शिक्षक ने कुछ कारणवश उसके कान को पकड़कर घुमाया है।जिसके वजह से कान में कुछ परेशानी आई है। इस मामले में जांच के लिए निर्देशित कर पूर्ण विस्तृत प्रतिवेदन कार्यालय में प्रस्तुत करने के लिए कहा गया है। ताकि शिक्षक के विरुद्ध  कार्रवाई किया जा सके।

ये भी पढ़ें- Daler Mehndi ‘s Bail: 3 महीने से जेल में बंद पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी को मिली ज़मानत।

Latest news
Related news