सोनाली मर्डर केस : जिस रेस्तरां में दिया गया था ड्रग्स, अब उसे ढहाएगा बुलडोजर

इंडिया न्यूज, New Delhi News। Sonali Murder Case : भाजपा नेत्री और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट को जिस कर्लीज रेस्तरां में ड्रग्स दिया गया था अब उस पर बुलडोजर चलाया जाएगा। जानकारी मिली है कि इस रेस्तरां को तटीय इलाके में निर्माण को लेकर तय नियमों का उल्लंघन करने पर ध्वस्त किया जाएगा।

नेशनल ग्रीन ट्राइब्यूनल का आदेश

बता दें कि यह आदेश गोवा कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी की ओर से जारी किया गया था, जिसे नेशनल ग्रीन ट्राइब्यूनल ने बरकरार रखा है। संयोग की बात है कि ग्रीन ट्राइब्यूनल का यह आदेश ऐसे समय पर आया है, जब सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत हुई है। इस घटना से पहले सोनाली फोगाट को आखिरी बार कर्लीज रेस्तरां में ही देखा गया था।

रेस्तरां मालिक ने ग्रीन ट्राइब्यूनल में की थी अपील

इस आदेश के खिलाफ रेस्तरां के मालिक लिनेट न्यूनस ने ग्रीन ट्राइब्यूनल में अपील की थी। पहली बार गोवा कोस्टल मैनेजमेंट अथॉरिटी ने इसी साल जुलाई में रेस्तरां को गिराने का आदेश जारी किया था। इस मामले में काशीनाथ शेत्ये नाम के शख्स ने गोवा कोस्टल मैनेजमेंट अथॉरिटी के समक्ष शिकायत की थी और नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाया था। उस अर्जी पर सुनवाई करते हुए अथॉरिटी ने इसे गिराने का आदेश जारी किया था।

एनजीटी ने लगाई अथॉरिटी के आदेश पर मुहर

वहीं इसके बाद रेस्तरां के मालिक ने सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर की थी। सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि इस मामले में एनजीटी को ही फैसला लेना चाहिए। अब एनजीटी ने भी अथॉरिटी के ही आदेश पर मुहर लगाते हुए कहा है कि रेस्तरां को गिराए जाने का फैसला सही है।

यह है मामला…

बता दें कि गत माह सोनाली फोगाट अपने दो सहयोगियों के साथ गोवा गई हुई थीं। जहां उनकी तबीयत अचानक खराब हुई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी जान चली गई। इस दौरान पहले तो यह कहा गया कि सोनाली फोगाट की मौत हार्ट अटैक से हुई है, लेकिन उनके परिजनों के विरोध और जांच की मांग के बाद पता चला कि सोनाली को ड्रग्स दिया गया था, जिससे उनकी मौत हुई है।

इसके बाद जब पोस्टमार्टम हुआ तो पता चला कि उनके शरीर में चोटें लगी हुई थीं। जिसके बाद पुलिस ने सोनाली फोगाट के दोनों सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में अभी भी जांच जारी है।

ये भी पढ़े : सीमा विवाद के बीच अरुणाचल प्रदेश में LAC पर चीन को जवाब देगी M-777 हवित्जर तोप

ये भी पढ़े : पीएफआई के आतंकी कनेक्शन को लेकर बिहार में एनआईए के छापे

ये भी पढ़े : एक हफ्ते में तीसरी घटना : जम्मू में स्टेज पर डांस करते समय हार्ट अटैक से आर्टिस्ट की मौत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news