महाराष्ट्र में बड़ा हादसा, ओवर ब्रिज ढ़हने से 8 लोगों की हालत नाजुक, 20 यात्री बुरी तरह घायल, देखें वीडियो

महाराष्ट्र के चंद्रपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल बल्लारशाह रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा हो हुआ है। बता दें फुट ओवर ब्रिज का एक हिस्सा ढह गया. इस दौरान कई यात्री ब्रिज से नीचे गिर गए. जानकारी के मुताबिक ब्रिज की ऊंचाई करीब 60 फिट थी. यानी 60 फीट ऊंचाई से लोग नीचे पटरी पर गिरे है. बता दें कि इस हादसे में करीब 20 यात्री बुरी तरह घायल हुए हैं. जिनमें से 8 की हालत नाजुक बताई जा रही है. गौरतलब है कि काजीपेट पुणे एक्सप्रेस पकड़ने के लिए कई यात्री 1 नंबर प्लेटफार्म से 4 नंबर प्लेटफार्म पर जा रहे थे. तभी अचानक इस पुल का एक हिस्सा ढह गया. घायल यात्रियों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है.

मध्य रेलवे के सीपीआरओ शिवाजी सुतार ने कहा कि नागपुर मंडल के बल्हारशाह में रविवार शाम करीब 5.10 बजे फुट ओवर ब्रिज का प्री-कास्ट स्लैब का हिस्सा गिर गया। घटना में चार लोग घायल हुए है। सभी को प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल भेज दिया गया। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

सीपीआरओ सीआर शिवाजी सुतार ने कहा कि रेलवे ने गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रुपये और सामान्य रूप से घायलों को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। घायल व्यक्तियों को शीघ्र स्वस्थ होने के लिए सर्वोत्तम मेडिकल उपचार दिया जा रहा है।

Latest news
Related news