राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला नरेंद्र सिंह हुआ गिरफ्तार

भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस के लिए एक जड़ीबूटी की तरह नजर आ रही थी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी का इस पद यात्रा में एक अलग ही रुप जनता के सामने आया है. वहीं इन सबके बीच जब ये यात्रा मध्यप्रदेश में पहुंची तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एक धमकी दी गई, बता दें कि मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा लेकर चल रहे राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी एक संदिग्ध व्यक्ति ने दी थी. जिसके बाद मध्यप्रदेश पुलिस ने उस व्यक्ति गिरफ्तार कर लिया है।

कौन है राहुल गांधी को धमकी देने वाला यह शख्स

बता दें कि इस संदिग्ध व्यक्ति को नागदा पुलिस ने उज्जैन जिले के नागदा के एक ढाबे से पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक धमकी देने वाला शख्स मूलतः उत्तर प्रदेश के रायबरेली का रहने वाला है। लोग उसे इंदौर में प्यारा सिंह और उज्जैन-रतलाम में दया सिंह के नाम से जानते हैं, जबकि इसका असली नाम नरेंद्र सिंह है। इंदौर क्राइम ब्रांच के मुताबिक नरेंद्र सिंह के पकड़े जाने की सूचना नागदा पुलिस ने इंदौर क्राइम ब्रांच को दी थी। जिसके बाद फोटो के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

नागदा पुलिस के अनुसार एक होटल में खाना खाते समय नरेंद्र सिंह को बायपास से गिरफ्तार कर लिया गया है। उत्तर प्रदेश के रायबरेली का रहने वाला यह चौथा संदिग्ध व्यक्ति है, जिसकी इस मामले में गिरफ्तारी हुई है। पुलिस अभी इस मामले की जांच में जुटी हुई है, आगे और बड़े खुलासे पुलिस कर सकती है।

पुलिस की जांच

राहुल गांधी को मिली धमकी की जांच गुरुद्वारों के इर्द-गिर्द घूम रही थी। शक की सूईं गुरुद्वारों के सेवादरों पर घूम रही थी, जहां एक-दूसरे को फंसाने के लिए यह पत्र भेजा गया था। पुलिस पांच मोबाइलों की काल डिटेल भी निकाल कर 50 संदिहियों से पूछताछ कर चुकी थी। पुलिस को जिस अमनदीप का वोटर आइडी मिला है, उससे भी पूछताछ की जा रही है।

Latest news
Related news