Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के 12वें दिन नाव चलाते नजर आए राहुल गांधी, कही ये बात

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान केरल के चेरिया कालावुर में राहुल गांधी नाव चलाते नजर आए। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनीवास बीवी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने बोट रेस में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की हार नहीं होती।

इससे पहले राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के 12वें दिन की सुबह-सुबह समुद्र तट पर मछुआरा समुदाय से बातचीत की और इस दौरान ईंधन के बढ़ते दामों, सब्सिडी में कटौती, कम होते मत्स्य भंडार  और पर्यावरण को हो रहे नुकसान सहित विभिन्न चुनौतियों पर चर्चा करी।

जयराम रमेश ने किया ट्वीट

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया, राहुल गांधी ने ईंधन की बढ़ती कीमतों, सब्सिडी में कटौती, कम होते मत्स्य भंडार, पेंशन न मिलने, शिक्षा के अपर्याप्त अवसरों और पर्यावरण को हो रहे नुकसान संबंधी चुनौतियों पर सुबह छह बजे आलप्पुझा के वडकल समुद्र तट पर मछुआरा समुदाय से बातचीत की..भारत जोड़ो यात्रा

भारत जोड़ो यात्रा कब शुरू हुई?

कांग्रेस की 3,570 किलोमीटर और 150 दिन की पदयात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। जो जम्मू-कश्मीर में सम्पूर्ण होगी। भारत जोड़ो यात्रा’ 10 सितंबर की शाम को केरल पहुंची थी और यह 1 अक्टूबर को कर्नाटक में पहुंचने से पहले 19 दिनों में केरल के सात जिलों से गुजरते हुए 450 किलोमीटर की दूरी तय करेगी।

यह भी पढे़ंSupreme Court: 1989 में कश्मीर हुए नरसंहार की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने फिर किया इनकार, जाने पूरी खबर

Latest news
Related news