अनुपमा : अनुपमा ने शाह के घर में प्रवेश न करने का फैसला किया

इंडिया न्यूज़, Serial Updates (Mumbai) : आज के एपिसोड़ में वनराज अनुज को अनुपमा को लेकर घर से जाने के लिए कहता है। अनुज उसे याद दिलाता है कि वह वही था जिसने उनके घर को बचाया था और बताता है कि अनुपमा हमेशा उनके साथ खड़ी थी और तब भी थी जब बा ने बापूजी को घर से बाहर निकाल दिया था।

अनुज बताते हैं कि तोशु भी अपने बच्चे का गर्भपात कराना चाहता था और कहता है कि पाखी बहुत अपरिपक्व है। वनराज अनुज पर चिल्लाता है और उससे अपने बच्चों के बारे में बात न करने के लिए कहता है। अनुज उसे बताता है कि उसने अनुपमा और अनु के साथ भी ऐसा ही किया है तो वह उनका अपमान कैसे सहन कर सकता है।

अनुज अनुपमा को अपने साथ आने के लिए कहता है

अनुपमा उन्हें लड़ाई बंद करने के लिए कहती है। पाखी बताती है कि अनुपमा जो करना चाहती है वह करती है और उसका अंत कुछ इस तरह होता है। किंजल अनुपमा को उससे रिश्ता तोड़ने के लिए कहती है। काव्या भी मान जाती है और कहती है कि उन्हें एक माँ की कीमत तभी पता चलेगी जब वे उपलब्ध नहीं होंगी। अनुपमा सोचती है कि वह यहाँ कभी वापस नहीं आएगी। अनुज अनुपमा को अपने साथ आने के लिए कहता है। वह उसे जाने के लिए कहती है और वह लड़कियों से बात करने के बाद उसका पीछा करेगी।

किंजल रोती है और अनुपमा को नहीं जाने के लिए कहती है

अनुपमा पाखी से कहती है कि उसे नहीं पता कि अब कैसे बंधन बनाए रखना है और बताती है कि उसने उसे बहुत चोट पहुंचाई है लेकिन वह कभी उससे नफरत नहीं कर सकती क्योंकि वह उसकी बेटी है। वह अपनी उपस्थिति के लिए सभी से माफी मांगती है और कहती है कि वह कभी वापस नहीं आएगी। किंजल रोती है और अनुपमा को नहीं जाने के लिए कहती है और अनुपमा उसे सांत्वना देती है। वे भावुक हो जाते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : शादी के छह साल बाद पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

ये भी पढ़े : टीनू वर्मा ने जब सैफ अली खान को मारा थप्पड, गैर-पेशेवर होने पर कही ये बात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news