PFI मामले में NIA की छापेमारी, 23 टीमों की तरफ से की जा रही कार्रवाई

Andhra Pradesh: NIA Raids Multiple Areas In Andhra Pradesh After Information About Terrorist Activities

Andhra Pradesh: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की तरफ से पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया यानी कि पीएफआई मामले को लेकर आज रविवार को बड़ी कार्यवाई की गई है। तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के कई ठिकानों पर NIA की 23 टीमों ने छापेमारी की है। खबर के मुताबिक NIA की 23 से अधिक टीम दोनों राज्यों में छापेमारी कर रही है।

आंध्र प्रदेश में राष्ट्रीय जांच एजेंसी यानी की NIA की तरफ से बड़ी कार्रवाई की जा रही है। यहां कई स्थानों पर केंद्रीय एजेंसी ने छापा मारा है। कर्नूल, निजामाबाद, गुंटूर और नेल्लोर में एनआईए की लगभग 23 टीमों की तरफ से यह कार्रवाई की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, आतंकी गतिविधियों की खबर मिलने के बाद राज्य में NIA ने छापा मारा है।

PFI नेताओं के ठिकानों पर NIA की जांच जारी

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के नेल्लोर, कुर्नूल, गुंटूर और तेलंगाना के निजामाबाद में NIA छापेमारी कर रही है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी संदिग्धों के आवास और व्यावसायिक स्थानों पर छापेमारी कर रही है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि दो दर्जन से अधिक PFI नेताओं के ठिकानों पर NIA की जांच जारी है।

पीएफआई मामले को लेकर हो रही छापेमारी

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, NIA ने यह छापेमारी पीएफआई मामले को लेकर की है। NIA की टीम ने निजामाबाद की एपीएचबी कॉलोनी में शाहिद नाम के शख्स के आवास पर छापेमारी की है। इसके साथ ही 41A के तहत उसे नोटिस भी जारी किया गया है। इसके अलावा शादुल्ला नाम के एक शख्स के आवास की जांच एजेंसी तलाशी कर रही है। जो कि इस पूरे मामले का मुख्य आरोपी है।

Also Read: केदारनाथ धाम में सोने की परत चढ़ाने का तीर्थ पुरोहित कर रहे विरोध, रातभर मंदिर के बाहर दिया पहरा

Latest news
Related news