Agniveer Recruitment: अग्निवीर भर्ती के नाम पर ठगी करने वाला सेना का एक जवान गिरफ्तार

(इंडिया न्यूज़,An army soldier arrested for Fraud in the name of Agniveer recruitment): यूपी एसटीएफ की मेरठ यूनिट ने अग्निवीर भर्ती के नाम पर ठगी करने वाले सेना के जवान को गिरफ्तार किया है। जहां आरोपी भर्ती के नाम पर कई लोगों से 5 लाख की मांग करता था। एसटीएफ की मेरठ यूनिट ने थाना सदर बाजार क्षेत्र से आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि गैंग में शामिल अभी 3 सदस्य अभी फरार हैं।

मिलिट्री इंटेलिजेंस के इनपुट पर मेरठ STF ने सेना के जवान को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ में पता चला है कि यह अपने अन्य साथियों के साथ अग्निवीर सेना में भर्ती होने वाले जवानों से मोटी रकम वसूल रहा था। आरोपी को STF ने मिलिट्री क्षेत्र से गिरफ्तार किया है, जिसके मोबाइल में कुछ संदिग्ध नंबर मिले हैं।  STF मेरठ के अपर पुलिस अधीक्षक बृजेश सिंह आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं।

STF मेरठ के अपर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि मिलिट्री इंटेलिजेंस से इनपुट मिला था कि सेना अग्निवीर भर्ती में कुछ लोग युवाओं से मोटी रकम वसूली में लगे हैं। एसपी STF कुलदीप नारायण के निर्देश पर STF की टीम ने मुखबिर की सूचना पर नरेश पुत्र सूरजपाल निवासी गांव मसौता थाना मसूरी जिला गाजियाबार को अरेस्ट किया है.

Latest news
Related news