होम / तस्वीरों के बाद अब अथिया शेट्टी और के.एल राहुल के शादी का पहला VIDEO आया सामने

तस्वीरों के बाद अब अथिया शेट्टी और के.एल राहुल के शादी का पहला VIDEO आया सामने

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : January 23, 2023, 10:42 pm IST

First video of Athiya Shetty and KL Rahul after Wedding: बॅालीवुड के सुपर स्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंध गई है। बता दें अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल ने एक दूसरे साथ फेरे लेकर खूद को एक दूसरे के नाम कर दिया है। आज दोनों की सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस पर शादी हुई। बता दें ज्यादतर सेलिब्रिटी की शादियों की तरह यह शादी भी बेहद सिम्पल रहा। वहीं शादी में बॉलीवुड के साथ क्रिकेट जगत के कुछ लोग नजर आए। शादी को सिम्पल रखने के साथ – साथ सिकरेट रखा गया ऐसे में शादी के बाद कपल ने पहले तस्वीरे अपने सोशल मीडिया पर शेयर की फिर मीडिया के सामने आकर पोज भी दिए। तस्वीरों के बाद अब शादी से जुड़ा पहला वीडियो भी सामने आ गया है। इस वीडियो में नवविवाहित जोड़े अथिया शेट्टी क्रिकेटर के।एल। राहुल हाथ थामे फोटोग्राफरों से मुखातिब होता नजर आ रही है।

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के जोड़े में हैं और वह फोटोशूट करवा रहे हैं। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। मेहमानों की बात करें तो बॉलीवुड के कई स्टार नजर आए। टाइगर श्रॉफ बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ शादी में पहुंचे थे जबकि अर्जुन कपूर बहन अंशुला कपूर के साथ शादी मे नजर आए। अंशुला को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर के साथ दिखीं। मेहमानों में अनुष्का रंजन पति आदित्य सील के साथ आई थीं। बता दें कि अथिया और राहुल के 2019 से एक दूसरे को डेट करने की खबरें आ रही थीं।

आपको बता दें कि अथिया-राहुल का मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन होनो वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस रिसेप्शन में 3000 मेहमान शामिल हो सकते हैं। इसमें ना सिर्फ बॉलीवुड शामिल होगा बल्कि राजनेताओं और क्रिकेटर्स भी शामिल होंगे।

 

लेटेस्ट खबरें