सोशल मीडिया पर छाई हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की खूबसूरत तस्वीरें, शुरु हुई शादी की रस्में

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। एक्ट्रेस राजस्थान के जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में 4 दिसंबर को सोहेल संग सात फेरे लेने वाली है। वही बता दें कि हंसिका की शादी की रस्में आज से ही शुरू हो चुकी हैं। शादी समारोह का पहला कार्यक्रम माता की चौकी से मुंबई में शुरु हुआ है।

हंसिका का साड़ी लुक

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीर और वीडियो छाई हुई है। माता की चौकी फंक्शन में हंसिका मोटवानी रेड कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आई। इस साड़ी के लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए एक्ट्रेस ने एलिगेंट चोकर, मैचिंग ईयरिंग्स और मांग टिक्का कैरी किया हुआ है। इस एथनिक अंदाज़ से हंसिका ने सबका दिल लूट लिया और हर कोई उन्हें देखता ही रह गया।

एक्ट्रेस की डेस्टिनेशन वेडिंग

बता दें कि हंसिका मोटवानी जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रही हैं। इसके लिए उन्होंने 450 साल पुराने मुंडोता फोर्ट और पैलेस को चुना है। खबरों की माने तो 2 दिसंबर से एक्ट्रेस के प्री फंक्शन की शुरुआत होगी। पहले दिन की शुरुआत सूफी नाइट और हल्दी सेरेमनी के साथ होगी। फिर अगले दिन 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत का फंगशन होगा और वहीं 4 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे ।

शादी के बाद पार्टी

रिपोर्टस के मुताबिक इन सबके अलावा, एक पोलो मैच और एक कैसीनो-थीम वाली आफ्टर-पार्टी होने की जानकारी भी सामने आई है। वहीं बीते दिनों सोशल मीडिया पर इस कपल के वेडिंग कार्ड की एक झलक भी समाने आई थी। इस तस्वीर में एक फ्रेम नजर आ रहे है, जिसे फूलों से सजाया गया है। इसपर एक मैसेज भी लिखा है “सेव द डेट”।

सोहेल कथूरिया की दूसरी शादी

बता दें कि हंसिका की यह पहली शादी है लेकिन, सोहेल कथूरिया दूसरी बार दूल्हा बनने जा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने रिंकी नाम की लड़की के साथ गोवा में शादी की थी। दिलचस्प बात तो ये है कि रिंकी और हंसिका आपस में दोस्त हैं और हंसिका अपने होने वाले पति यानि सोहेल की पहली शादी में बतौर मेहमान शामिल भी हुई थीं। और आज सोहेल की पत्नी बनने जा रही है।

 

 

 

Latest news
Related news