सिंगर Babbu Maan को गैंगस्टर बंबीहा ग्रुप ने दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

Punjabi Singer Babbu Maan Death Threat: पंजाब के फेमस सिंगर बब्‍बू मान (Babbu Maan) को फोन पर धमकी मिलने के बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दरअसल, उन्‍हें किसी अज्ञात व्‍यक्ति द्वारा फोन पर जान से मारने धमकी देने की बात कही गई है, जिससे पुलिस ने सेक्टर-70 स्थित बब्बू मान के मकान नंबर 407 में सुरक्षा बढ़ा दी है। हालांकि पुलिस अफसरों ने आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं कहा है। सूत्रों से मुताबिक बताया गया कि ये धमकी गैंगस्टर बंबीहा ग्रुप की तरफ से दी गई है।

इस बार पुलिस नहीं लेना चाहती जोखिम

इस मामले में पुलिस सूत्रों का कहना है कि बब्‍बू मान को लेकर पुलिस कोई जोखिम लेना नहीं चाहती है। इससे पहले हिंदू नेता सुधीर सूरी और डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्‍या को लेकर पुलिस पर कई सवाल उठ चुके हैं। लोगों का भी कहना है कि पंजाब अभी सिद्धू मूसेवाला की खौफनाक हत्‍या के बाद से उबर नहीं पाया है। यहां गैंग्स और गैंगस्टर पर पुलिस लगाम नहीं कस पाई है।

बंबीहा ग्रुप ने अपराध के लिए नाबालिगों को तैयार किया

सूत्रों ने ये भी बताया कि बंबीहा गैंग ने नाबालिगों को भी अपराध करने के लिए तैयार किया है। इन नाबालिगों का कोई क्रिमनल रिकॉर्ड नहीं है और उनकी पहचान भी मुश्किल है। अब ऐसे में पुलिस के सामने ये बड़ी चुनौती है कि वो इससे कैसे निपटे? सूत्र बताते हैं कि नाबालिगों को ट्रेनिंग दी गई है।

पंजाबी गानों के साथ फिल्मों में किया काम

पंजाब के फतेहगढ़ साहिब के खांट गांव में जन्‍मे और पंजाब में ही पले-बढ़े बब्‍बू मान पंजाबी संगीत में एक बड़ा नाम हैं। वो सिंगर, सॉन्ग राइटर, म्यूजिक डायरेक्टर, एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर हैं। उन्‍होंने अधिकतर पंजाबी गाने और फिल्‍मों में काम किया है, लेकिन वो बॉलीवुड के लिए भी काम कर चुके हैं।

Latest news
Related news