होम / Delhi Fire: दिल्ली के सदर बाजार में लगी भीषण आग, CNG किट में हुआ जबरदस्त ब्लास्ट

Delhi Fire: दिल्ली के सदर बाजार में लगी भीषण आग, CNG किट में हुआ जबरदस्त ब्लास्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 1, 2022, 9:10 pm IST

Delhi Sadar Bazar Fire: देश की राजधानी दिल्ली में आग लगने की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। बता दें कि दिल्ली के सदर बाजार इलाके में 12 टूटी चौक के पास आज गुरुवार की शाम 6.15 बजे पर 4 गाड़ियों में भीषण आग लग गई। बताया गया कि ये हादसा ट्रांसफार्मर में आग लगने के कारण हुआ। जिन गाड़ियों में आग लगी है वो ट्रांसफार्मर के नीचे ही खड़ी थीं।

जानकारी के अनुसार, इस हादसे को लेकर दमकल विभाग ने कहा कि सदर बाजार क्षेत्र के बड़ा टूटी चौक के पास दोपहिया सहित 5 से 6 वाहनों में आग लगी है। दमकल की 4 गाड़ियां आग को बुझाने के लिए मौके पर मौजूद हैं। अभी तक की जानकारी के मुताबिक, CNG किट में बलास्ट हुआ है। हालांकि, अभी तक कोई घायल नहीं और दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं।

बुधवार को भी दुकान में लगी थी आग

बता दें कि इससे पहले बुधवार को दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में कपड़े की एक दुकान में आग लग गई थी। बुधवार की घटना को लेकर दमकल अधिकारियों ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि दमकल कर्मियों को दोपहर 10 बजकर 38 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद दमकल की छह गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं और दोपहर 11 बजकर 35 मिनट के आसपास आग पर काबू पा लिया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली।

भागीरथ पैलेस के थोक बाजार में 200 दुकानें जलकर हुईं थी खाक

वहीं, 28 नवंबर को भी दिल्ली में लॉरेंस रोड इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री में आग लगी थी। इस फैक्ट्री में जूता-चप्पल बनते थे, इस आग की घटना से फैक्ट्री में काफी नुकसान हुआ था। इससे पहले पिछले सप्ताह इसी तरह भागीरथ पैलेस के थोक बाजार में भीषण आग लगी थी। इस हादसे में करीब 200 दुकानें जलकर खाक हो गईं। वहीं, इस घटना को लेकर व्यापारियों ने दावा किया कि उन्हें 400 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT