होम / अयोध्या के राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां हुई सतर्क

अयोध्या के राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां हुई सतर्क

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 2, 2023, 9:35 pm IST

Ayodhya Uttar Pradesh, Bomb Threat to Ram Janmabhoomi: उत्तर प्रदेश के अयोध्या स्थित राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया है। इस बात की खबर मिलने पर सुरक्षा एजेंसियां यहां अलर्ट हो गई हैं। साथ ही बता दें कि नेपाल से शालिग्राम पत्थर उत्तर प्रदेश के अयोध्या पहुंचने पर जहां पूरा देश काफी खुश और उत्साहित है। जनकपुर से देव शिला लेकर बुधवार की देर रात यात्रा अयोध्या पहुंची। गुरुवार सुबह विधि पूर्वक इसका पूजन-अर्चन किया गया। प्रदेश और देश में इसकी खुशियां मनाई जा रही हैं। तो वहीं, रामजन्म भूमि को बम से उड़ाने की धमकी देने के बाद शासन-प्रशासन हरकत में आ गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को खबर देने वाले मनोज कुमार बताते हैं कि वो इस समय प्रयागराज में कल्पवास कर रहें हैं। उनका निवास राम जन्मभूमि से सटे रामलला सदन मंदिर में है। मनोज ने बताया कि सुबह लगभग 5:30 बजे उन्हें एक फोन आया था, जिसमें फोन करने वाला शख्स कहता है कि सुबह 10 बजे तक राम जन्मभूमि को बम से उड़ा देगा। इसके बाद मनोज कुमार ने थाने को इस बात की सूचना दी।

पुलिस को जैसे ही राम जन्मभूमि को उड़ाने की सूचना मिली, तो वो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है। जिस नंबर से फोन आया था उसकी भी जांच-पड़ताल की जा रही है। इसके अलावा, खुफिया विभाग भी धमकी मिलने के बाद अलर्ट मोड में आ गई है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT