होम / भोपाल में चंडीगढ़ एमएमएस कांड जैसा मामला आया सामने, कपड़े बदलते समय बनाय वीडियो, दे रहे हैं वायरल करने की धमकी

भोपाल में चंडीगढ़ एमएमएस कांड जैसा मामला आया सामने, कपड़े बदलते समय बनाय वीडियो, दे रहे हैं वायरल करने की धमकी

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 24, 2022, 12:36 pm IST

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी कांड अभी शांत भी नहीं हुआ उससे पहले एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है। राजधानी भोपाल में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस कांड जैसा एक मामला प्रकाश में आया है। आईटीआई कॉलेज की एक छात्रा का 3 पूर्व छात्र अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा को ब्लैकमेल कर रहे हैं। इस मामले को लेकर पुलिस भी सक्रिय हो गई है। अशोका गार्डन थाना पुलिस ने छात्रों के खिलाफ आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। 2 आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

कपड़े बदलते समय बनाय वीडियो

बता दें कि पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया है कि वह भोपाल के पिपलानी की रहने वाली है। वह आईटीआई गोविंदपुरा से पढ़ाई करती है। 17 सितंबर को कॉलेज में विश्वकर्मा जयंती का कार्यक्रम था। वह कपड़े बदलने के लिए वॉशरूम गई हुई थी। इसी दौरान कॉलेज के एक्स स्टूडेंट्स राहुल यादव, खुशबू ठाकुर और अयान ने उसका वीडियो बना लिया। उसके एक दोस्त ने 20 सितंबर को मुझे इस मामले की जानकारी दी। दोस्त ने बताया कि तीनों ने उसे वीडियो दिखाया है। जिसमें वह कपड़े बदलते दिखाई दे रही है।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया है कि तीनों एक्स स्टूडेंट्स ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। ऐसा नहीं करने के एवज में उससे पैसे की डिमांड की। छात्रा के दोस्त ने वीडियो वायरल करने का मना करते हुए खुशबू ठाकुर को 500 रुपए भी दे दिए। इसके बाद वे तीनों आरोपी और पैसे की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कई तरह की धमकी दी। कहा कि पैसे नहीं दोगी तो वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जाएगा। तुम्हारी काफी बदनामी हो जाएगी। तेरा कैंपस में जाना बंद करवा देंगे। आरोपियों ने कहा तुम्हें बर्बाद कर देंगे। पीड़िता ने बताया कि उन्हें देने के लिए उसके पास पैसे नहीं हैं। वह काफी डर गई। घर पर भी बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी।

तीनों आरोपी हैं आईटीआई से पास आउट

छात्रा ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी राहुल यादव, खुशबू और अयान आईटीआई से पास आउट हैं। वे कैंपस के आस-पास हमेशा घूमते रहते हैं। वे यहां पर दबंगई भी दिखाते रहते हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें – देश के कई राज्यों में जारी रहेगी बारिश, अलर्ट के चलते कई जगह स्कूल बंद

Tags:

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: क्या अपने 287 के स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद, कोच ने किया बड़ा खुलासा
IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का दिल्ली में ढोल-नगाड़े के साथ स्वागत, देखें वीडियो
IPL 2024: CSK के पूर्व कप्तान MS Dhoni की दरियादिली ने जीता फैंस का दिल, दिव्यांग फैन को दिया ऑटोग्राफ
Shamita Shetty ने दिखाया अपना हिडन टैलेंट, स्केचिंग करते वीडियो किया शेयर, फैंस कर रहे तारीफ
UP Board Results 2024: यूपी 12वीं बोर्ड परीक्षा में शुभम वर्मा और 10वीं में प्राची निगम ने किया टॉप, यहां देखें टॉपर्स की लिस्ट- Indianews
Surbhi Jain ने 30 की उम्र में ली अंतिम सांस, डिम्बग्रंथि कैंसर से जूझ रही थी फैशन इन्फ्लूएंसर-Indianews
IPL 2024: शानदार फॉर्म के बावजूद उपरी क्रम में बल्लेबाजी क्यों नहीं करते हैं MS Dhoni? CSK के कोच का खुलासा