होम / अपने पार्टनर को Valentine Day पर गिफ्ट करें फेंगशुई से जुड़ी चीजें, बढ़ेगा प्यार

अपने पार्टनर को Valentine Day पर गिफ्ट करें फेंगशुई से जुड़ी चीजें, बढ़ेगा प्यार

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : February 14, 2023, 11:48 am IST

Valentine Day 2023: आज वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। आज का दिन प्रेमी जोड़ों के बीच काफी खास है। आज अपने पार्टनर से लोग अपने प्यार का इजहार करते हैं। साथ ही आज का दिन एक-दूसरे के साथ बिताते हैं। फेंगशुई में भी ऐसी कई चीजें बताई गई हैं जो प्रेमी जोड़ों के रिश्तों को मजबूत बनाती हैं। वैलेंटाइन डे पर फेंगशुई से जुड़ी चीजें गिफ्त करने से दोनों के बीच प्यार बढ़ता है। साथ ही रिश्ता मजबूत होता है। आइए फेंगशुई से जुड़े गिफ्त के बारे में जानते हैं।

वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्त करें ये फेंगशुई की चीजें

  • वैलेंटाइन डे पर आप लाफिंग बुद्धा भी तोहफे में दे सकते हैं। फेंगशुई में लाफिंग बुद्धा को बेहद शुभ माना गया है। इससे निगेटिविटी दूर रहती है। साथ ही समृद्धि बढ़ती है। ऐसे में अपने रिश्ते को मजबूत बनाए रखने के लिए आप अपने पार्टनर को लाफिंग बुद्धा गिफ्त कर सकते हैं।
  • परिंदे की तस्वीर या पेटिंग भी आप अपने पार्टनर को गिफ्त कर सकते हैं। परिंदों की तस्वीर जोड़े में होनी चाहिए। साथ ही परिंदों के बीच प्रेम भाव दिखना चाहिए। इससे पार्टनर्स के बीच बेहद ही प्रेम बढ़ता है।
  • इसके अलावा आप वैलेंटाइन डे के खास मौके पर अपने पार्टनर को राधा-कृष्ण की पेंटिंग भी गिफ्ट कर सकते हैं। इससे आपका प्यार और भी गहरा होगा।
  • फेंगशुई में तीन टांगों वाला मेंढक को बेहद भाग्यशाली माना गया है। इसे रखने से हमेशा तरक्की मिलती है। ये मेंढक अपने मुंह में सिक्के दबाए रहता है। जहां फेंगशुई मेंढक हो वहीं धन-दौलत की कभी कमी नहीं होती है। आप अपने पार्टनर को ये गिफ्त में दे सकते हैं।
  • वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को आप लाल गुलाब भी गिफ्त कर सकते हैं। ऐसा करने से आपके रिश्ते में सुगंधित फूलों की तरह खूश्बू आएगी। साथ ही प्रेमी जोड़ों में प्यार बढ़ता है।

Also Read: Horoscope Today 14 February 2023: कन्या राशि वाले जातक प्रेम स्नेह बनाए रखेंगे, जानें इन राशियों का हाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT