होम / Rupa Dutta Arrested : बंगाली एक्ट्रेस पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार, बैग में मिली इतनी रकम

Rupa Dutta Arrested : बंगाली एक्ट्रेस पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार, बैग में मिली इतनी रकम

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 13, 2022, 8:31 pm IST

इंडिया न्यूज़, कोलकाता। Rupa Dutta Arrested For pickpocketing: बंगाली एक्ट्रेस रूपा दत्ता (Rupa Dutta) को 12 मार्च, 2022 को इंटरनेशनल कोलकाता बुक फेयर में पॉकेटमारी(Pickpocketing) करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सोर्स के मुताबिक, विधाननगर पुलिस ने रूपा दत्ते के पास से पॉकेटमारी किए गए 75000 रुपये बरामद किए गए।

Rupa Dutta Arrested For Pickpocketing
Rupa Dutta Arrested

75000 रुपये का कैश हुआ बरामद : जानकारी के अनुसार, इंटरनेशनल कोलकाता बुक फेयर में तैनात पुलिसकर्मियों ने एक महिला को डस्टबिन में एक बैग फेंकते देखा।

पुलिसकर्मियों को शक होने पर महिला से पूछताछ की तो वह सही से जवाब नहीं दे रही थी। जब उसके बैग की तलाशी ली गई तो उसमें कई मनी बैग बरामद हुए और उनमें कुल 75000 रुपये थे।

Also read: अपने ट्रेडिशनल लुक में Rani Chatterjee ने लिखा ‘हम पे ये किसने हरा रंग डाला’ कैप्शन, फैंस ने दिया ये मजेदार रिप्लाई

कई सीरियल में कर चुकी हैं काम : महिला को विधानगर नॉर्थ पुलिस थाने ले जाया गया। वहां पूछताछ करने पर पता चला कि वह बंगाली एक्ट्रेस रूपा दत्ता (Rupa Dutta ) है।

Rupa Dutta Arrested For Pickpocketing
Rupa Dutta

उन्होंने बंगाली सहित हिंदी के कई सीरियल में काम कर किया है। पूछताछ में उन्होंने पॉकेटमारी की बात कबूली है। पुलिस रूपा दत्ता (Rupa Dutta) को लेकर और जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि इस मामले में रूपा दत्ता को कोर्ट ले जाया जाएगा।

Also Read: Heer Raanjhana Song वीडियो में अक्षय और जैकलीन के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री नजर आई

अनुराग कश्यप पर लगाया था सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप :
पुलिस ने बताया कि वह महिला एक ऐक्ट्रेस है जो बंगाली फिल्मों में काम करती है। कुछ साल पहले रूपा दत्ता ने हिंदी फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था।

रूपा दत्ता के ट्विटर हैंडल पर दी गई जानकारी के मुताबिक, वह टीवी सीरियल ‘जय मां वैष्णो देवी’ में माता वैष्णो देवी का किरदार निभाया है। वह खुद को एक राइटर, डायरेक्टर और सोशल ऐक्टिविस्ट भी बताती हैं।

Also Read: ashmika’s glamorous look goes viral : ‘पुष्पा’ की ‘श्रीवल्ली’ का आपने कभी नहीं देखा होगा ये बोल्ड अवतार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT