Unknown Youth Attacked The Wedding Bus : शादी की बस पर अज्ञात बदमाशों ने किया हमला, कई बाराती घायल

इंडिया न्यूज, शिवपुरी ।
Unknown Youth Attacked The Wedding Bus : शिवपुरी में शादी समारोह से लौट रही बस पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने पत्थरों से हमला कर दिया। जिससे बस में सवार कई बाराती घायल हो गए। यह घटना शिवपुरी के फिजिकल थाना क्षेत्र के दो बत्ती तिराहे के पास की है।

पैराडाइज होटल में थी शादी (Unknown Youth Attacked The Wedding Bus)

मिली जानकारी के अनुसार 19 फरवरी को शिवम पैराडाइज होटल में शादी में शामिल होने बाराती गए थे। इस दौरान बस में सवार लड़की पक्ष के लोगों का कुछ युवकों से विवाद हो गया था। जब लड़की पक्ष के लोग रविवार को अपने गृह नगर दिनारा बस से लौट रहे थे, तो बस को एक रास्ते पर रोककर उस पर हमला कर दिया। हमले में कुछ बाराती घायल हुए हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की कार्रवाई 

Unknown Youth Attacked The Wedding Bus
Unknown Youth Attacked The Wedding Bus

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में शिवपुरी एसडीओपी अजय भार्गव ने बताया कि शिवपुरी शहर में 19 फरवरी को लड़की वाले दिनारा से शिवपुरी आए थे, तब किसी बात पर अज्ञात युवकों से विवाद हो गया था। Unknown Youth Attacked The Wedding Bus

मामला रात में हुआ था, लेकिन जब आज सुबह लड़की वाले विदा करके बारात बस लेकर शिवपुरी से दिनारा जाने को निकले तब रास्ते में करीब एक दर्जन युवकों ने पत्थर लगाकर बस को रोक लिया और बस में सवार लोगों पर हमला कर किया। जिससे कई घायल हो गए। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Also Read : Online Business Ideas for 2021 ऑनलाइन बिजनेस करके कमा सकते हैं लाखों

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

Latest news
Related news