कैथल में प्राइवेट बस संचालकों की गुंडागर्दी, रोडवेज परिचालक के साथ की मारपीट: मामला सीसीटीवी में कैद

इंडिया न्यूज, हरियाणा कैथल Hooliganism of private bus operators in Kaithal: हरियाणा के कैथल में रोडवेज चालक व परिचालकों और निजी बस संचालकों में समय सारिणी को लेकर तनातनी बनी हुई है। शुक्रवार सुबह कैथल बस स्टैंड पर निजी व रोडवेज बस के परिचालक में विवाद हो गया। इस दौरान दोनों गुटों में मारपीट हुई। मारपीट में रोडवेज बस परिचालक को हल्की चोटें भी आई हैं। पूरा मामला बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। इसके बाद रोडवेज बस के परिचालक ने सिविल थाना में शिकायत दी है।

समय सारणी को लेकर हुई मारपीट

रोडवेज बस के परिचालक सत्यवान ने बताया कि कहा कि वे कैथल से मुन्नारेहड़ी तक शाम के समय बस लेकर जाते हैं। जो अगले दिन पूंडरी से सात बजकर 40 मिनट तक कैथल पहुंचती है। शुक्रवार को भी वे पहुंचे थे। निजी बस के चालक व परिचालक उनके समय पर आ गए। इस पर उन्हें टोका तो वे बहस करने लगे। इसके बाद निजी बस चालक व परिचालक ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। इसमें उन्होंने थाना सिविल लाइन में लिखित में शिकायत भी दी है। यह घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

निजी बस संचालक ने रोडवेज कर्मियों पर लगाए मारपीट के आरोप

वहीं, इस मामले में निजी बस के मालिक रणधीर सिंह ने बताया कि पहले मारपीट रोडवेज बस के परिचालक की तरफ से की गई थी। इसके बाद ही उनकी बस के परिचालक ने अपना बचाव किया है। बाद में वे अपना बचाव करने के लिए शिकायत दे रहे हैं।

रोडवेज कर्मचारी यूनियन में रोष

रोजवेज कर्मचारी यूनियन हरियाणा संबंधित हरियाणा कर्मचारी महासंघ के डिपो प्रधान महाबीर संधू ने कहा कि यहां प्राइवेट बस संचालकों की सरेआमी गुंडागर्दी चली हुई है। आए दिन रोडवेज कर्मियों के साथ झगड़ा हो रहा है। इससे यूनियन में काफी रोष है। शुक्रवार को भी प्राइवेट बस के चालक परिचालकों व रोडवेज कर्मचारियों में झगड़ा हुआ है। इस संबंध में पुलिस को भी शिकायत दी गई है। मामले में जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो यूनियन की ओर से आगामी रणनीति तैयार की जाएगी।

कर्मचारियों के साथ मारपीट करना गलत

रोडवेज महाप्रबंधक अजय गर्ग ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। इसकी जांच करवाई जाएगी। कर्मचारियों के साथ इस तरह से मारपीट करना गलत है।

 

Read More: यूपी में पब्लिक हेल्थ नर्स ट्यूटर के 190 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news