होम / रिलायंस जियो इंडिपेंडेंस प्लान पर आपको होगा 3,000 रुपये का फायदा, जानिए कैसे

रिलायंस जियो इंडिपेंडेंस प्लान पर आपको होगा 3,000 रुपये का फायदा, जानिए कैसे

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 10, 2022, 4:08 pm IST

इंडिया न्यूज़, Best Prepaid Plans: Reliance Jio ने एक नया स्वतंत्रता दिवस ऑफ़र लॉन्च किया है, जो केवल एक वार्षिक प्रीपेड प्लान के लिए उपलब्ध है। टेलीकॉम दिग्गज 2,999 रुपये के लॉन्ग-टर्म पैक के साथ 3,000 रुपये का लाभ दे रहा है। कंपनी मुफ्त डेटा के साथ-साथ कुछ सेवाओं तक पहुंच भी दे रही है। यह ऑफर जियो के आधिकारिक ऐप पर पहले से ही लाइव है। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो आमतौर पर एक लंबी अवधि का प्रीपेड प्लान खरीदते हैं तो यह आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। आइए जानते हैं इसके बारे में….

फ्री मिल रहा है ये OTT सब्सक्रिप्शन

टेलीकॉम दिग्गज ने 2,999 रुपये का वार्षिक प्रीपेड Jio प्लान पेश किय है जो प्रति दिन 2.5GB डेटा प्रदान करता है। इसका मूल रूप से मतलब है कि यूजर्स को इस पैक के साथ कुल 912.5GB डेटा मिल रहा है। योजना में प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ-साथ किसी भी नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉल का लाभ भी शामिल है। ख़ास बात यह है कि कंपनी इस प्लान के साथ एक साल के Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन दे रही है, जिसकी कीमत 499 रुपये है। यह प्लान एक बार खरीदने के बाद 365 दिनों के लिए वैध रहेगा।

इसके अलावा इस प्लान में अब Jio का इंडिपेंडेंस ऑफर भी शामिल है। इसमें आपको 75GB अतिरिक्त डेटा मिलता है। साथ ही ग्राहकों को Ajio, Netmeds और Ixigo की ओर से 750 रुपये के कूपन भी मिलते हैं।

Reliance Jio के अन्य वार्षिक प्रीपेड प्लान

2,999 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान के अलावा, 2,879 रुपये का पैक भी है। यह 2GB दैनिक डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस और असीमित वॉयस कॉल लाभ लाता है। ऊपर बताए गए प्लान की तुलना में यह प्लान थोड़ा कम खर्चीला है क्योंकि आपको 2,879 रुपये के पैक के साथ थोड़ा कम डेटा मिलता है।

अंत में, Jio की ओर से 2,545 रुपये का वार्षिक प्रीपेड प्लान भी है, जो 1.5GB दैनिक डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस और असीमित वॉयस कॉल के साथ आता है। जिस दिन से आप इसे खरीदेंगे, यह प्लान 336 दिनों के लिए वैध रहेगा। यह भी किसी भी ओटीटी लाभ के साथ नहीं आता है और उपयोगकर्ताओं को JioTV ऐप का उपयोग मिलता है, जो कि अधिकांश Jio प्रीपेड प्लांस के समान है।

ये भी पढ़ें : सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 आज शाम: 4 नए गैलेक्सी प्रोडक्ट होंगे लॉन्च, ऐसे देखें लाइवस्ट्रीम
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें