झारखंड में सड़क पर जमा पानी में जल सत्याग्रह पर बैठीं कांग्रेस की विधायक

इंडिया न्यूज, झारखंड, (Jharkhand Politics) : झारखंड से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह अपनी मांग को लेकर सड़क पर जमा पानी में ही जल सत्याग्रह करने बैठ गई। मामला महगामा विधानसभा क्षेत्र का है। कई लोगों के सड़क पर बैठने से मना करने के बावजूद दीपिका नहीं मानी और वह वहीं धरने पर बैठ गई है। महिला विधायक का कहना है जब तक उनकी मांग नहीं मानी जाती तब तक वह पानी में ही सत्याग्रह करेंगी।

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे पर भड़कीं दीपिका

हैरानीजनक यह देखने को मिला वह अपनी सरकार का घेराव करने के बजाय बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे पर भड़क गईं और उन्हें जमकर खरी-खोटी भी सुना दी। निशिकांत गोड्डा से बीजेपी के सांसद हैं। उन्होंने कहा कि सड़क की मरम्मत करवाने का काम यहां के सांसद निशिकांत दुबे का है और उन्हें करवाना चाहिए था। दीपिका ने कहा, यह मामला प्रदेश सरकार का नहीं है, लेकिन फिर भी उनकी मुख्यमंत्री हेमंत सोरन से गुजारिश है कि वह इसमें संज्ञान लें और जल्द मरम्मत करवाने का प्रबंध करवाएं।

मई में दिया सड़क का ठेका, अब तक काम शुरू नहीं

दीपिका का कहना है कि सड़क निर्माण व इसकी मरम्मत का काम केंद्र सरकार के तहत है लेकिन राष्ट्रीय राजमार्ग-133 की मरम्मत को बार-बार टाला जा रहा है। उन्होंने कहा, मई में इस सड़क का ठेका दिया गया था, पर अब तक एनएचएआई ने काम ही शुरू नहीं किया है। विधायक ने कहा, जब तक मरम्मत का काम शुरू नहीं होगा तब तक वह सड़क से नहीं हटेंगी।

जानिए क्या कहते हैं सांसद निशिकांत

सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि नेशनल हाइवे स्टेट पथ निर्माण विभाग सड़क का रख रखाव करता है और कांग्रेस विधायक सीएम हेमंत सोरेन के खिलाफ धरने पर बैठीं हैं। हेमंत सोरेन ही इस विभाग के मंत्री भी हैं। उन्होंने कहा, केंद्र सरकार ने सड़की रिपेयर के लिए छह माह पहले 75 करोड़ रुपए दिए हैं। कमीशन खोरी अथवा सीएम की लापरवाही के कारण सड़क का काम नहीं हो पा रहा है। निशिकांत ने कहा, कांग्रेस पहले भी महगामा दिग्घी पथ पर धान रोप चुकी है और उस दिन भी मैंने कहा था कि यह राज्य सरकार का रोड है।

ये भी पढ़े : राजू श्रीवास्तव के कामयाबी के सफर पर एक नजर, कॉमेडियन के जीवन में आए कई उतार-चढ़ाव

ये भी पढ़े : राजू श्रीवास्तव ने 58 की उम्र में ली अंतिम सांस

ये भी पढ़े : दिल्ली में फुटपाथ पर सो रहे छह लोगों पर चढ़ाया ट्रक, चार की मौत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news