होम / जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में आठ घंटे में दूसरा बम विस्फोट

जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में आठ घंटे में दूसरा बम विस्फोट

Vir Singh • LAST UPDATED : September 29, 2022, 10:49 am IST

इंडिया न्यूज, श्रीनगर, (Udhampur Bomb Blast): जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में आज सुबह फिर धमाका हुआ। स्थानीय बस अड्डे पर खड़ी बस में यह विस्फोट हुआ। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की अब तक सूचना नहीं है। यह सुबह करीब पौने छह बजे की वारदात है। कल रात भी लगभग पौने ग्यारह बजे धमाका हुआ था। इसमें दो लोग घायल बताए गए हैं। आठ घंटों के बीच दो धमाके होने से इलाके में दहशत का माहौल है।

पेट्रोल पंप व बस स्टैंड पर खड़ी बसों में हुए दोनों धमाके : एडीजीपी

जम्मू के एडीजीपी मुकेश सिंह के अनुसार पहला विस्फोट शहर में दोमेल चौके के पास पेट्रोल पंप पर खड़ी एक बस में 11 बजकर 45 मिनट के करीब हुआ। वहीं दूसरा विस्फोट आज सुबह पुराने बस स्टैंड के अंदर खड़ी एक बस में हुआ। दोनों विस्फोट एक जैसे थे। घायलों में बस का कंडक्टर व एक अन्य व्यक्ति शामिल है। आज के धमाके में कोई घायल नहीं हुआ है।

जोरदार था आज का धमाका, पास खड़ी बस को भी नुकसान

एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि रात को जैसे की विस्फोट की सूचना मिली, पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू की। चश्मदीदों के अनुसार सुबह ऊधमपुर-रामनगर के बीच चलने वाली बस में यह धमाका हुआ है। यह रात को दोमेल पेट्रोल पंप पर खड़ी बस में हुए विस्फोट से भी जोरदार था। बस के परखच्चे उड़ गए हैं। पास खड़ी बस को भी नुकसान हुआ है।

नौ मार्च को भी कोर्ट कांपलेक्स के बाहर फटा था बम

पुलिस के एक अधिकारी ने कि आज सुबह जब धमाका हुआ, तब बस में कोई व्यक्ति सवार नहीं था। उन्होंने कहा कि शहर में आठ घंटे के भीतर दो धमाके होने से लोगों में दहशत है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि बहुत जल्द वारदातों के आरोपी राष्ट्र विरोधी तत्वों का पता लगाया जाएगा। बता दें कि इसी साल नौ मार्च को भी कोर्ट कांपलेक्स के बाहर बम फटा था। इसमें एक व्यक्ति की मौत व 13 लोग घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें : देश के दूसरे CDS बने सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल अनिल चौहान

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT