होम / Kupwara: आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश हुई नाकाम, सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, AK-47 बरामद

Kupwara: आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश हुई नाकाम, सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, AK-47 बरामद

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 25, 2022, 4:03 pm IST

Kupwara: जम्मू और कश्मीर के संभाग के जिला कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में LOC के पास सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश की है। खबर के मुताबिक दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने नियंत्रण रेखा के पास ढेर कर दिया है। AK-47 राइफल और अन्य हथियार भी मौके से बरामद किए गए हैं। इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। मारे गए आतंकियों की फिलहाल कोई शिनाख्त नहीं की जा सकी है।

दो किसानों पर किया आतंकियों ने हमला

आपको बता दें कि इससे पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने शनिवार की रात दो बाहरी मजदूरों पर हमला कर दिया था। जिससे दोनों किसान जख्मी हो गए थे। पुलिस ने मामले में जानकारी दी है कि आतंकी हमले में घायल हुए दोनों मजदरों की शिनाख्त की गई है। किसानों की पहचान बिहार के बेतिया जिले के फैजान कासरी और शमशाद रूप में की गई है।

आतंकियों ने मारी किसान को गोली

खबर के मुताबिक जिस वक्त आतंकियों ने किसानों पर हमला किया, उस दौरान दोनों रतनीपोरा अपने काम पर लौट रहे थे। तभी आतंकियों ने रास्ते में दोनों को गोली मार दी। गोली लगने से खून से लतपथ दोनों किसान जमीन पर गिर गए। जिसके बाद आतंकी वहां से भाग निकले। मामले की सूचना मिले के बाद पुलिस ने दोनों गंभीर रूप से घायल किसानों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल दोनों की स्थिति स्थिर बताई जा रही है।

आतंकी हमले में गई थी गैर-स्थानीय नागरिक की जान

इसके साथ ही बता दें कि कश्मीर संभाग के बांदीपोरा में 11 अगस्त को एक गैर-स्थानीय नागरिक पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी थी। गोली लगने से नागरिक बुरी तरह से घायल हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई थी। मॉतक की शिनाख्त बिहार निवासी मजदूर मोहम्मद अमरेज के रूप में की गई थी।

Also Read: Navratri: नवरात्रि आते ही पड़ी मंहगाई की मार, आसमान छू रहे देसी घी के दाम, जानें कितना बढ़ा किसका दाम    

लेटेस्ट खबरें

Iran-Israel War के बीच Elon Musk का बयान, कहा- रॉकेट एक दूसरे पर नहीं यहां दागो-Indianews
IMD Update: ओडिशा, बंगाल और झारखंड में लू का प्रकोप, 40 डिग्री सेल्सियस के ऊपर पहुंचा पारा; इन राज्यों में बारिश का अलर्ट- indianews
दुबई से SS Rajamouli के साथ लौटे महेश बाबू, फैंस कर रहें SSMB29 पर अपडेट की उम्मीद-Indianews
IPL 2024: LSG VS CSK के बीच मुकाबला आज, देखें इकाना स्टेडियम की पिच रिपोर्ट और जानें मौसम का हाल
Dubai: बारिश के कारण दुबई से फ्लाइट में हुई देरी तो ओलंपिक क्वालीफायर में भाग लेने से चुके ये दो भारतीय पहलवान-Indianews
कराची में जापानी नागरिकों को ले जा रहे वाहन पर हुआ आत्मघाती हमला, 2 लोगों की गई जान
इस तरह Mukesh Ambani ने Nita Ambani को किया था प्रपोज, ट्रैफिक के बीच में रखी थी ये शर्त -Indianews