होम / जम्मू-कश्मीर में आज फिर सड़क हादसा, आठ लोगों की मौत, 24 घंटों में दो हादसों में 20 मौतें

जम्मू-कश्मीर में आज फिर सड़क हादसा, आठ लोगों की मौत, 24 घंटों में दो हादसों में 20 मौतें

Vir Singh • LAST UPDATED : September 15, 2022, 2:17 pm IST

इंडिया न्यूज, श्रीनगर, (Major Road Accident In Rajouri District): जम्मू-कश्मीर के जम्मू संभाग में आज फिर बड़ा सड़क हादसा हो गया। राजौरी जिले के मंजाकोट इलाके में आज यात्री बस खाई में गिर गई। हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। घायलों में कुछ की हालत गंभीर है, इसलिए मृतक संख्या बढ़ सकती है। गौरतलब है कि कल सवजियां इलाके में एक मिनी गहरी खाई में गिर गई थी और इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई थी और करीब 25 घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें : कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद को टीआरएफ के आतंकियों ने दी धमकी

घायलों को अस्पताल पहुंचाने के प्रयास जारी

हादसे की सूचना के बाद पुलिस, सेना और स्थानीय लोगों ने राहत एवं बचाव का काम शुरू किया। बुधवार को पुंछ के सीमावर्ती इलाके सवजियां में हुए सड़क हादसे में 12 मौतों के साथ 27 लोग घायल हुए थे। सूत्रों के अनुसार अब तक मौके से आठ शवों को बरामद किया गया है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : तालिबान ने अफगानिस्तान से गुरु ग्रंथ साहिब लेकर भारत आ रहे सिखों के समूह को रोका

लोकल लोगों ने बस को गिरते देखा

पुलिस ने बताया कि आज हुए हादसे का शिकार हुई बस जम्मू से पुंछ की तरफ जा रही थी। इस बीच जब यह मंजाकोट इलाके के पहाड़ी इलाके डेरी रैलियोट से गुजर रही थी, तभी चालक का वाहन से नियंत्रण खो गया और बस सीधी खाई में जा गिरी। कुछ लोकल लोगों ने बस को गिरते देख लिया और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

घायलों की संख्या 26 के करीब

एक स्थानीय नागरिक के अनुसार अब तक करीब आठ शव बाहर निकाले गए हैं। इन सभी की मौके पर ही हो गई थी। पुलिस व सेना के साथ इलाके के लोगों ने घायलों को खाई से बाहर निकाला। नागरिक के अनुसार घायलों की संख्या 26 के करीब है। डीसी व एसएसपी राजौरी भी सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंच गए और मौके पर स्थिति का जायजा लेने के बाद स्वास्थ्य सुविधाओं का उन्होंने निरीक्षण किया। उन्होंने घायलों को बेहतर सुविधा दिए जाने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें:  कुप्रथाओं की बेड़ियों के बावजूद चेन्नई की ए ललिता ने 1943 में हासिल किया था देश की पहली इंजीनियर बनने का मुकाम

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें