होम / जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एक आतंकी ढेर, शोपियां में एनकाउंटर समाप्त

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एक आतंकी ढेर, शोपियां में एनकाउंटर समाप्त

Vir Singh • LAST UPDATED : September 30, 2022, 9:59 am IST

इंडिया न्यूज, श्रीनगर, (Encounter in Baramulla and Shopian): आतंकवाद के खिलाफ जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को एक और कामयाबी मिली है। उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में सेना व अन्य बलों के जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है। वारदात जिले के येदिपोरा पट्टन की है।

येदिपोरा पट्टन में दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका

शोपियों के चित्रगाम इलाके में भी एनकाउंटर हुआ है। येदिपोरा पट्टन में अभी दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। यहां आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग जारी है। दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। सुरक्षाकल आतंकियों से आत्मसमर्पण करने अपील भी कर रहे हैं। मौजूदा आतंकी स्थानीय बताए जा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार आज अलसुबह सूचना के आधार पर सीआरपीएफ, सेना व एसओजी के दो अलग-अलग दलों ने येदिपोरा पट्टन और शोपियों के चित्रगाम सर्च आपरेशन चलाया। जवानों को पास आते देखकर वहां छिपे आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

शोपियां : चित्रगाम के रिहायशी इलाके में छिपे थे आतंकी

चित्रगाम में कल रात करीब दो बजे शुरू हुई गोलीबारी आज सुबह समाप्त हो गई। यहां रिहायशी इलाके में आतंकी छिपे थे और अंधेरे का फायदा लेकर वे वहां से भागने में सफल रहे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भागने वाले आतंकियों की संख्या दो-तीन है। सुरक्षाबलों को अभी इन आतंकियों के इलाके में ही छिपे होने का शक है। और तलाशी आपरेशन जारी है।

बारामूला : लोकल हो सकती हैं छिपे आतंकी

छिपे सभी आतंकी लोकल हो सकते हैं। उन्हें कई बार सरेंडर करने का मौका दिया गया, पर इसी उन्होंने अनदेखी कर सुरक्षाबलों पर गोलीबारी जारी रखी। इस बीच जवाबी फायरिंग में आतंकी मारा गया। पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक दोनों इलाकों में 3-4 चार आतंकियों की मौजूदगी की आशंका जताई जा रही थी।

ये भी पढ़ें : दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने के बावजूद करना पड़ रहा गरीबी, भुखमरी, बेरोजगारी, महंगाई का सामना : गडकरी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT