सुनील गावस्कर ने बांग्लादेश के खिलाफ भारत की जीत का बताया सच

(इंडिया न्यूज़): रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने बुधवार को बांग्लादेश को 2022 टी 20 विश्व कप सुपर-12 के मुकाबले में 5 रन से हरा दिया। बारिश से बाधित इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल और कोहली के अर्धशतक की बदौलत भारत ने 20 ओवर में 184/6 रन बोर्ड पर लगाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश ने 7 ओवरों में बिना विकेट खोए 66 रन बना लिए थे। तभी बारिश आ गई। बारिश रुकने के बाद बांग्लादेश टीम 6 विकेट खोकर 145 रन ही बना सकी। भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि, “बारिश रुकने के बाद बांग्लादेश घबरा गया। एक समय बांग्लादेश 7 ओवर में 66 रन था, अचानक, जब लक्ष्य कम हो गया वे घबरा गए थे। स्मार्ट क्रिकेट खेलने के बजाय, उन्होंने लगभग हर गेंद पर छक्का लगाने की कोशिश की।”

घबराहट में मैच गंवाया बांग्लादेश ने

सुनील गावस्कर ने आगे कहा, भारतीय गेंदबाजों ने बड़ी चतुराई से गेंदबाजी की, मैं कहूंगा कि भारत ने खेल जीतने के बजाय बांग्लादेश ने मैच खो दिया। अगर उन्होंने स्मार्ट क्रिकेट खेला होता, तो हर ओवर में यही कोई 10 रन बनाने थे, जो विकेट चारों ओर खेल कर बनाए जा सकते थे और बांग्लादेश मैच जीत सकता था।”

सेमीफाइल की सीट पक्की करना चाहेगा भारत

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ भारत ने जीत हासिल का ग्रुप-2 के टॉप पर पहुंच गया है। भारत सुपर-12 का अपना आखिरी मैच जिम्बाव्बे के खिलाफ खेलेगा और जीत के साथ सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने को सोचेगा। वहीं बांग्लादेश अपना आखिरी मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा।

Latest news
Related news