Royal Challengers Bangalore की प्लेऑफ में जगह हुई पक्की, 25 मई को लखनऊ के खिलाफ खेलेगी एलिमिनेटर मैच

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Royal Challengers Bangalore ने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली पर मुंबई इंडियंस की पांच विकेट से जीत के बाद इंडियन प्रीमियर लीग 2022 अंक तालिका में चौथे प्लेऑफ़ स्थान की पुष्टि कर ली है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ पांच विकेट की हार के साथ ही दिल्ली कैपिटल आईपीएल 2022 से बाहर हो गई है।

बैंगलोर दिल्ली से आगे निकल गई और अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कोलकाता में 25 मई दिन बुधवार को होने वाले एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ भिड़ना है।

3 टीमें पहले ही कर चुकी थी क्वालीफाई

IPL 2022 Playoffs

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से पहले 3 टीमें प्लेऑफस के लिए क्वालीफाई कर चुकी थी। जिसमें गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें शामिल हैं। इन तीनों टीमों ने पहले ही आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली थी और

अब दिल्ली की हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेऑफस के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बन गई है। शनिवार को मुंबई इंडियंस की टीम के अच्छे प्रदर्शन ने उन्हें आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुँचने में मदद की क्योंकि उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हरा दिया।

अगर दिल्ली की टीम इस मैच को जीत जाती, तो बैंगलोर की टीम आईपीएल 2022 से बाहर हो जाती और दिल्ली प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेती। लेकिन मुंबई ने दिल्ली के मंसूबों पर पानी फेर दिया और उन्हें इस सीजन से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

Royal Challengers Bangalore

ये भी पढ़ें : IPL2022 में Dhoni की कप्तानी में लगा Chennai Super Kings पर सबसे बड़ा दाग

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news