IPL का पहला खिताब जीतने के बाद Gary Kirsten ने की Hardik Pandya की तारीफ़

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

गुजरात टाइटंस द्वारा रविवार को अपना पहला आईपीएल (IPL) खिताब जीतने के बाद, गुजरात टाइटंस के मेंटर गैरी कर्स्टन (Gary Kirsten) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की प्रशंसा की और कहा कि खिताब जीतने वाला कप्तान विनम्र है और पूरे टूर्नामेंट में एक नेता के रूप में सीखने का इच्छुक है।

IPL 2022 के फाइनल मुकाबले में हार्दिक पांड्या के बल्ले और गेंद से ऑलराउंड प्रदर्शन के बाद डेब्यू करने वाली गुजरात टाइटंस की टीम ने रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स पर सात विकेट की जीत दर्ज की। इस जीत के साथ हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस को उनका पहला आईपीएल खिताब भी जिता दिया।

गैरी कर्स्टन ने कहा कि हार्दिक भारत में एक हाई-प्रोफाइल खिलाड़ी है। लेकिन वह अविश्वसनीय रूप से विनम्र है, एक नेता के रूप में सीखना चाहता है और अपने खिलाड़ियों के साथ जुड़ना चाहता है। मुझे लगता है कि वास्तव में महत्वपूर्ण है। उसने युवाओं की मदद करने की कोशिश की है और एक अलग जिम्मेदारी निभाई है।

नेहरा के साथ काम करना मुझे पसंद: कर्स्टन

Gary Kirsten credits Ashish Nehra for winning the IPL Title

दक्षिण अफ्रीका के साथ अपने अनुभव पर कर्स्टन ने कहा “आप एक कोच के रूप में सीखना बंद नहीं करते हैं, हर आईपीएल एक सीखने का अनुभव है, यही मुझे आनंद मिलता है। मुझे आशीष नेहरा के साथ काम करना बहुत पसंद है, वह वास्तव में बहुत मजबूत है। मिलकर एक गेम प्लान पर काम करना और उसका पालन करना आसान नहीं है।

हर खेल में बहुत सारे बदलाव होते हैं, लेकिन मैंने जो जिम्मेदारी ली है, वही जिम्मेदारी खिलाड़ियों ने हमारे लिए जीतने के लिए ली है। मुझे हार्दिक और आशीष के साथ काम करने में काफी मजा आया। बता दें कि गुजरात टाइटंस ने अपने डेब्यू सीजन में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है।

IPL

ये भी पढ़ें : प्रसिद्ध पंजाबी गायक Sidhu Moose Wala के निधन पर भारतीय क्रिकेटरों ने किया शोक व्यक्त

ये भी पढ़ें : Hardik ने डेब्यू सीजन में ही गुजरात टाइटंस को बनाया IPL चैंपियन, फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news