IPL 2022 के 51वें मुकाबले में आज गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस होंगी आमने-सामने

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IPL 2022 का 51वां मुकाबला आज गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल इतिहास में यें दोनों टीमें पहली बार एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी। क्योंकि गुजरात टाइटंस की टीम को इसी साल आईपीएल से जोड़ा गया है।

गुजरात के साथ-साथ लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम भी इसी साल आईपीएल में जोड़ी गई है। इससे पहले आईपीएल में 8 टीमें हिस्सा लेती थी। लेकिन इस साल से आईपीएल में 10 टीमें हो गई हैं। दोनों नई टीमें इस साल काफी अच्छा प्रदर्शन भी कर रही हैं।

गुजरात टायटन्स की टीम इस सीजन में अब तक 10 मुकाबले खेल चुकी है और इन 10 मुकाबलों में से गुजरात ने 8 मुकाबलों में जीत भी दर्ज की है। गुजरात की टीम इस समय 16 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में नंबर.1 पर है। वहीं 5 बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस का इस साल आईपीएल में बुरा हाल है।

मुंबई इंडियंस की टीम अब तक खेले 9 मुकाबलों में से सिर्फ 1 ही मैच जीत पाई है। मुंबई के लिए यह सीजन एक बुरे सपने से कम नहीं है। अब मुंबई इंडियंस का मुकाबला पॉइंट्स टेबल की नंबर.1 टीम से है। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

GT की संभावित प्लेइंग-11

Image

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, प्रदीप सांगवान/यश दयाल, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी

MI की संभावित प्लेइंग-11

Image

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस/टिम डेविड, कीरोन पोलार्ड, ऋतिक शौकीन, डेनियल सैम्स, जसप्रीत बुमराह, कुमार कार्तिकेय, रिले मेरेडिथ

IPL 2022

ये भी पढ़ें : David Warner ने Rovman Powell से कहा ‘मेरे शतक की चिंता ना करो, बड़े शॉट्स लगाने पर फोकस करो‘

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news