अमेरिका में भीषण सड़क हादसा, प्रेग्नेंट महिला समेत 5 की मौत

इंडिया न्यूज, लॉस एंजलिस (Road Accident in America): अमेरिका के लॉस एंजिल्स के विंडसर हिल्स इलाके में एक भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां एक तेज रफ्तार कार सड़क पर अचानक से आउट आफ कंट्रोल हो गई और एक के बाद एक कई वाहनों को टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में एक गर्भवती महिला और उसके एक वर्षीय बच्चे सहित कम से कम 5 लोगों की मौत हो गई।

वहीं 9 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद कार में आग लग गई। दमकल विभाग के कर्मचारियों ने मौके पहुंचकर आग पर काबू पाया। जानकारी के मुताबिक हादसा दोपहर करीब 1.40 बजे लॉस एंजिलिस में लाडेरा पार्क के पास साउथ ला ब्रे और स्लॉसन के चौराहे पर हुआ। हादसे के बाद दो वाहनों में आग लगने की खबर है। यहां कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल और दमकल विभाग ने आपात स्थिति मोर्चा संभाला और चौराहे पर लोगों की मदद की।

बताया गया गया है कि तेज रफ्तार मर्सिडीज को चलाने वाले व्यक्ति की पहचान निकोल लिंटन नाम की 37 वर्षीय निकोल लिनटन के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि निकोल लिनटन पेश से नर्स है। वो हॉस्पिटल से घर जाते समय हाई स्पीड में कार चला रही थी। हादसे में उसे भी गंभीर चोट आई है। उसका इलाज चल रहा है। लेकिन दुर्घटना के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

एक अधिकारी ने कहा कि हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस, दमकल की गाड़ियां और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। हमें एक प्रेग्नेंट महिला, एक नवजात समेत 5 लोगों के शव मिले। 9 लोगो घायल हुए थे। घायलों में 6 बच्चे शामिल हैं। सभी को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

टक्कर ऐसी लगी, जैसे धमाका हुआ हो

हादसे के समय घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि अचानक से बहुत तेज आवाज सुनाई दी। जैसे काई धमाका हुआ हो। देखा तो एक कार में आग लगी थी। जबकि कई अन्य गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त थी। कार के टक्कर मारने के बाद एक नवजात सड़क पर आकर गिरा। तभी लोगों ने तुरंत बच्चे को उठाया। लोगों ने बच्चे को बचाने की कोशिश की लेकिन उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : नैंसी पेलोसी पर चीन ने लगाए प्रतिबंध, जानिए क्या कहा चीनी विदेश मंत्रालय ने

ये भी पढ़ें : थाईलैंड के नाइट क्लब में भीषण आग, 40 ने तोड़ा दम, दर्जनों लोग घायल

ये भी पढ़ें : इजराइल ने फिर की फिलिस्तीन में एयर स्ट्राइक, मारा गया हमास का कमांडर तायसीर अल जबारी

हमे Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news