होम / इंग्लिश फुटबॉलर्स की पियक्कड़ पार्टनर्स :इतनी जमकर पी शराब बार का स्टॉक ही हो गया खत्म,बिल सुनक उड़ जाएंगे आपके होश

इंग्लिश फुटबॉलर्स की पियक्कड़ पार्टनर्स :इतनी जमकर पी शराब बार का स्टॉक ही हो गया खत्म,बिल सुनक उड़ जाएंगे आपके होश

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : November 26, 2022, 9:12 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : इंग्लैंड के फुटबॉलरों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स ने क़तर में FIFA वर्ल्ड कप के दौरान एक रात की दारू पार्टी में 20,000 यूरो यानि (17.01 लाख रुपए) उड़ा दिए। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इंग्लैंड की वर्ल्ड कप में अच्छी शुरुआत होने के बाद 1 बिलियन यूरो (8505 करोड़ रुपए) के लक्जरी क्रूज शिप में ये नाइट पार्टी हुई। जानकारी दें, इंग्लैंड ने इस टूर्नामेंट में अपने पहले ही मैच में ईरान को 6-2 से हरा कर शानदार शुरुआत की है।

इंग्शिल फुटबॉलर्स की पार्टनर्स की सुपर पार्टी

मात्र एक रात में बिलियन यूरो के शिप पर पार्टी के दौरान लाखों रुपए खर्च किए जाने के बाद इस पार्टी की खासी चर्चा हो रही है। पार्टी करने वाली महिलाओं में जैक ग्रेलिश की मॉडल गर्लफ्रेंड साशा ऐटवुड और हैरी मागिरि की पत्नी फर्न भी शामिल थीं। गोलकीपर जॉर्डन पिकफोर्ड की पत्नी मेगन डेविसन और एनी किल्नर की पत्नी काइल वॉकर भी शामिल थीं। क्रूज में उन्हें प्रीमियम ड्रिंक पैकेज परोसे गए। उन्होंने अचानक से 250 यूरो के शैम्पेन की बोतलें ऑर्डर करनी शुरू कर दी।

क्रूज की पार्टी में बना 20 लाख रुपये का बिल

उनके ड्रिंक पैकेज के रुपए पहले से ही भुगतान कर दिए गए थे। उन्होंने उस रात इतना पिया कि बार को अगले ही दिन अपने स्टॉक फिर से भरने पड़े। साथ ही इन महिलाओं ने जम कर कई गानों पर डांस भी किया। इस जहाज को फ़िलहाल दोहा में लगाया गया है। फीफा के 6762 अतिथियों में इंग्लैंड के खिलाड़ियों की पत्नियाँ व गर्लफ्रेंड्स भी शामिल हैं। स्पा और ब्यूटी सैलून से लेकर जिम और थर्मल बात तक की सुविधा इस जहाज में उपलब्ध है।

बता दें कि कतर में रविवार (20 नवंबर, 2022) से शुरू हुए फीफा वर्ल्ड कप में फुटबॉल प्रेमियों को स्टेडियम में ठंडी बियर या किसी और तरह के अल्कोहल वाल पेय का मजा उठाने का मौका नहीं मिल रहा है। कतर में शराब बेचने और पीने पर पूर्ण प्रतिबंध है, लेकिन फीफा वर्ल्ड कप के आयोजन को ध्यान में रखते हुए नियमों में नरमी बरतने की बात कही गई थी। फीफा का कहना है कि इस मामले में चीजें उसके नियंत्रण से बाहर है, इसीलिए ये फैसला लेना पड़ा।

लेटेस्ट खबरें