‘अपने नापाक मंसूबों को पूरा नहीं कर पाएगा भारत’….पाकिस्तान के नए आर्मी चीफ ने उगला जहर

Pakistan General Asim Munir: पाकिस्तान के नवनियुक्त सेना प्रमुख (COAS) जनरल असीम मुनीर ने भारत के खिलाफ विवादित बयान दिया है। शनिवार, 3 दिसंबर को असीम मुनीर ने उकसाने वाला बयान दिया है। उन्होंने भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा है कि भारत अपने नापाक मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होगा और किसी भी दुस्साहस का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

आपको बता दें कि पाकिस्तान सेना की मीडिया शाखा के मुताबिक शनिवार को सेना प्रमुख ने LOC के रखचिकरी सेक्टर में सीमावर्ती इलाकों का दौरा किया है। इस दौरान उन्होंने सैनिकों से बातचीत करते हुए ये टिप्पणी की है। जनरल असीम ने भारत के खिलाफ टिप्पणी करते हुए कहा है कि हाल ही में बाल्टिस्तान, गिलगित और आजाद जम्मू-कश्मीर पर भारतीय नेतृत्व के गैर-जिम्मेदाराना बयानों को लेकर ध्यान दिया है।

“दुश्मन से कोई भी लड़ाई लड़ने के लिए भी हैं तैयार” 

उन्होंने कहा कि “मैं स्पष्ट कर दूं कि पाकिस्तान के सशस्त्र बल न केवल हमारी मातृभूमि के हर इंच की रक्षा के लिए, बल्कि दुश्मन से कोई भी लड़ाई लड़ने के लिए भी तैयार हैं।” जनरल असीम मुनीर ने आगे कहा कि भारत कभी भी अपने नापाक मंसूबों को पूरा नहीं कर पाएगा। दुनिया को न्याय सुनिश्चित करना चाहिए और संयुक्त राष्ट्र के प्रस्तावों के अनुसार कश्मीरी लोगों से जो वादा किया गया है उसे पूरा करना चाहिए।

Also Read: MCD Election 2022: वोट डालने मतदान केंद्र पहुंचे CM केजरीवाल, कहा- ‘काम करके दिल्ली को चमकाना है’

Latest news
Related news