मैनचेस्टर यूनाइटेड से करार खत्म होने के बाद गर्दिश में रोनाल्डो के सितारे, एक क्लब ने स्टार फुटबॉलर को 3500 रुपये में करार के लिए भेजा ऑफर

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : क्रिस्टियानो रोनाल्डो फुटबॉल की दुनिया के सबसे चर्चित और अमीर सितारों में हैं। एक दिन पहले ही उनके पुराने क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड ने उनसे करार खत्म किया है।इसके बाद से चर्चा चल रही है कि कौन सा क्लब कितनी बड़ी रकम देकर उनके साथ करार करेगा। हालांकि इस बीच रोनाल्डो को लेकर चौंकाने वाली खबर आई है। एक गुमनाम से छोटे क्लब ने फुटबॉलर को 35 पाउंड प्रति सप्ताह पर खेलने के लिए ऑफर किया है जो भारतीय रुपयों में यह रकम तकरीबन 3500 रुपये की होगी।

रोनाल्डो को 3500 रुपये में खेलने का आया ऑफर

एक 14 टियर नॉन लीग क्लब एफसी क्रिवे ने फुटबॉलर को यह ऑफर दिया है। क्लब ने रोनाल्डो को हर हफ्ते के लिए 35 पाउंड देने का प्रस्ताव दिया है। भारतीय रुपयों में यह रकम लगभग 3500 रुपए ,के करीब होगी। क्लब की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि यह किसी खिलाड़ी को उनकी ओर से दिया जाने वाला अब तक का सबसे बड़ा ऑफर है। ऐसा लग रहा है कि इस गुमनाम से क्लब ने यह सब महज चर्चा में रहने के लिए किया है, हालांकि सोशल मीडिया पर इस ऑफर को लेकर खूब जोक्स बन रहे हैं।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ दूसरी बार टूटा रोनाल्डो का करार

आपको जानकारी दें, रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलते थे तब उन्हें हर हफ्ते पांच लाख पाउंड मिलते थे। भारतीय मुद्रा में यह रकम करीब 5 करोड़ रुपये की हुई। इससे पहले जुवेंट्स और रीयल मैड्रिड की ओर से भी उन्हें करोड़ों रुपये मिलते थे। फुटबॉल के अलावा रोनाल्डो बिजनेस, प्रमोशन, एंडार्समेंट से भी करोड़ों रुपये कमाते है। अरबों के मालिक इस फुटबॉलर के पास प्राइवेट आइलैंड, जेट और महंगी कारों का कलेक्शन है। स्पेन, पुर्तगाल समेत दुनिया के कई बड़े शहरों में उनके आलीशान घर और पैलेस हैं।

Latest news
Related news