होम / हमले के बाद इमरान खान का प्रेस कॉन्फ्रेंस में छलका दर्द, कहा- एक भी गोली लगती तो बचना था मुश्किल

हमले के बाद इमरान खान का प्रेस कॉन्फ्रेंस में छलका दर्द, कहा- एक भी गोली लगती तो बचना था मुश्किल

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 5, 2022, 8:35 am IST

Imran Khan: पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर गुरूवार को हुए जानलेवा हमले के बाद से हालात काफी नाजुक हैं। हमले के अगले दिन शुक्रवार को इमरान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे उन पर उस दिन जानलेवा हमला हुआ। पाक पूर्व पीएम इमरान ने बताया कि जिस वक्त वह अपने कंटेनर पर खड़े होकर लोगों को संबोधित कर रहे थे, उसी वक्त अचानक साइड से उन पर एक शख्स ने गोली से हमला कर दिया।

आपको बता दें कि हमले के दौरान इमरान खान के पैर पर गोली लगी, जिससे वह नीचे गिर गए। इमरान ने बताया कि गोली लगने के बाद जिस समय वह नीचे गिरे तो उन्होंने देखा कि दूसरी तरफ से भी उन पर गोलीबारी हो रही है। इस दौरान एक के बाद एक कई गोलियां इमरान खान के सिर के ऊपर से निकल गईं।

एक भी गोली लगती तो बचना था मुश्किल- इमरान

उन्होंने आगे कहा कि उनमें से अगर एक भी गोली उन्हें लग जाती तो उनका बचना बेहद ही मुश्किल था। पाक पूर्व पीएम ने बताया कि हमले में उनके पैर में 4 गोलियां लगी हैं। किसी साजिश के तहत उन पर ये हमला किया गया है। इमरान खान ने बताया कि वह जानते हैं कि उनके पर किसने यह हमला कराया है। मीडिया में वह पहले भी उन लोगों का नाम ले चुके हैं। जो उनकी हत्या की साजिश में शामिल थे।

हमले के बाद फवाद चौधरी ने लगाया आरोप

बता दें कि इमरान खान की पार्टी PTI के वरिष्ठ नेता फवाद चौधरी ने इस हमले के बाद आरोप लगाते हुए कहा कि “यह हमला खान पर एक सुनियोजित हत्या का प्रयास था और वह बाल-बाल बच गए। हमला किसी नौ एम.एम. की पिस्तौल से नहीं बल्कि एक स्वचालित हथियार से किया गया”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections: पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय के बयान पर छिड़ा विवाद, टीएमसी ने चुनाव आयोग से की शिकायत-Indianews
Lok Sabha Election 2024: यूपी में पीएम मोदी भरेंगे हुंकार, ये बड़े नेता रहेंगे मौजूद-Indianews
Delhi Air Pollution: खतरनाक हुई दिल्ली की हवा, आपातकालीन उपाय सक्रिय-indianews
Lok Sabha Election: शादी करें, खुश रहें और पिता….प्रियंका गांधी ने भाई राहुल गांधी के लिए जताई ये इच्छा-Indianews
Hailey Bieber ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर, इस अजीब चीज को खाने का करता है मॉडल को मन – Indianews
Weather Update: 18 से 20 मई तक उत्तर भारत में गंभीर लू का खतरा, IMD ने बिहार, पंजाब में तापमान बढ़ने की दी चेतावनी-indianews
AP Dhillion की रूर्मड गर्लफ्रेंड हॉलीवुड में हुई शामिल, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर – Indianews
ADVERTISEMENT