होम / Swami Prasad Maurya: बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने साधा निशाना, कहे ऐसे कड़वे बोल

Swami Prasad Maurya: बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने साधा निशाना, कहे ऐसे कड़वे बोल

Divya Gautam • LAST UPDATED : January 28, 2023, 9:24 pm IST

जैसा कि आप सब जानते है कि बाबा बागेश्वर हिंदू राष्ट्र बनाने बयान को लेकर बह सुर्खियों में बने हुए है, इसी के चलते सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने बागेश्वर पर निशाना साधा है बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के देश को हिंदू राष्ट्र बनाने के आह्वान पर उनका क्या कहना है कि ‘ऐसे लोग देश के दुश्मन हैं, जो संविधान विरोधी बयान करते हैं वो आतंकवादी हैं, देश के दुश्मन हैं, ढोंगी और पाखंडी हैं, वो देश के न राष्ट्रपति हैं न प्रधानमंत्री हैं, इसलिए उनके बयान का कोई मायने नहीं होता।

श्रीरामचरितमानस में सब बकवास है- स्वामी प्रसाद मौर्य

स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रीरामचरितमानस पर भी बयान दिया है उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, श्रीरामचरितमानस में सब बकवास है इसे बैन कर देना देना चाहिए। शूद्र-जाति को पढ़ने का अधिकार अंग्रेजों के जमाने में मिला। श्रीरामचरितमानस में जातिवाद घोलने का काम किया है श्रीरामचरितमानस से विवादित अंश को तुरंत हटा देना चाहिए।

कौन हैं बाबा बागेश्वर? 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले बागेश्वर धाम में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बालाजी का दरबार लगाते हैं। लोग उनके दरबार में चमत्कार होने के दावे करते है। शास्त्री कथावाचक भी है और विदेशों में भी वह अपने चमत्कारो के लिए जाने जाते है।

नागपुर में हुई थी शिकायत दर्ज 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाबा धीरेंद्र शास्त्री का नागपुर में 5 से 11 जनवरी के बीच एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान बाबा पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगा था। धीरेंद्र शास्त्री को लेकर अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के उपाध्यक्ष श्याम मानव ने शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं जांच के बाद अब नागपुर पुलिस ने बाबा को क्लीन चिट दे दी है। पुलिस का कहना है कि बाबा के ऊपर जो आरोप श्याम मानव की ओर से लगाए गए थे। वे पूरी तरह से निराधार हैं। हमने जांच में पाया कि बाबा ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिससे कि उनके ऊपर अंधविश्वास फैलाने जैसा आरोप साबित हो। इसके बाद बाबा बागेश्वर को लेकर देश में दो हिस्से देखे जा रहे हैं- एक उनके समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है और दूसरा हिस्सा उनका विरोध कर रहा है।

लेटेस्ट खबरें

Acne Remedies: गर्मियों में एक्ने से हो रहें हैं परेशान, तो अपनी स्किन केयर में इन टिप्स को करें शामिल -Indianews
Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार
Arti Singh ने अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की झलकियां, ढोल के साथ दुल्हन के घर पहुंचकर दूल्हे राजा ने दिया सरप्राइज -Indianews
Lok Sabha Elections 2024: रिकॉर्ड संख्या में एनडीए को लोगों…, पहले चरण के बाद पीएम मोदी का पहला ट्वीट
Shakun Shastra: सुबह-सुबह दिख जाता है कबूतर? जानिए यह शुभ होता है या अशुभ
LSG vs CSK : चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने रखा 177 रन का लक्ष्य, धोनी ने खेली तूफानी पारी
IPL 2024: कप्तान हार्दिक को नजरअंदाज कर आकाश मधवाल ने रोहित से ली सलाह, रोमांचक मुकाबले में आखिरी ओवर में दिलाई जीत-Indianews