होम / Shehnaz Gill Diet plan: शहनाज गिल ने शेयर किया अपना डाइट प्लान, जाने उनका सिक्रेट फॉर्मूला

Shehnaz Gill Diet plan: शहनाज गिल ने शेयर किया अपना डाइट प्लान, जाने उनका सिक्रेट फॉर्मूला

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 23, 2022, 7:37 pm IST

बिग बॉस 13 में अपने चुलबुल अंदाज से लाखों लोगों के दिलों में पहचान बनाने वाली शहनाज गिल को अब किसी खास पहचान की जररूरत नहीं है बिग बॉस 13 में चबी और क्यूट सी दिखने वाली शहनाज अब पहले से ज्यादा फिट और ग्लैमरस हो गई है आप भी कुछ महीनों के अंदर शहनाज की तरह बॉडी चाहती हैं तो इस डाइट को फॉलो करें अगर आप भी कुछ दिनों के अंदर कई किलो वजन कम करना चाहतीं है तो-

घर का खाना खाएं

शहनाज से जब पूछा गया कि बिग बॉस हाउस के घर से बाहर निकलते ही उन्होंने किस तरह अपना वजन किया? इस पर जवाब देते हुए शहनाज कहती हैं कि लंच और डिनर में वह घर की बनी दाल खाती थीं साथ ही दाल के साथ वह एक रोटी और ढ़़ेर सारी सब्जी खाती थीं।

और वजन कम करने के पूरे सफर में आपको नॉन वेज, मक्खन और घी, चॉकलेट और आईसक्रीम से दूर रहना चाहिए।

Shehnaaz Gill Upcoming Movies 2023 & 2024 Release Date, Cast, Trailer & Updates - JanBharat Times

 

भारी नहीं बल्कि नॉर्मल वर्कआउट करें

शहनाज का मानना है कि वजन कम करने के चक्कर में ऐसी एक्सरसाइज मत करिए जिसकी वजह से आपके शरीर ज्यादा प्रेशर पड़े वह आगे कहती हैं कि वजन कम करने के लिए उन्होंने सिंपल और साधारण से ही एक्सरसाइज किया साथ ही वह अपने शरीर के हिसाब से ढेर सारा पानी पीती हैं।

Bigg Boss 13 fame Shehnaaz Gill's then and now photos post her dramatic weight loss will leave you stunned | Tv News – India TV

नहीं खाती हैं जंक फूड

शहनाज गिल ने कहा- आपने वजन कम करने का सोच लिया है तो जंक फूड को अपनी लाइफ से बिल्कुल हटा दें तभी आपका वजन कम हो सकता है साथ ही अपने डाइट और पसंदीदा खाने को घर पर ही बनवाएं।

Shehnaaz Gill: 'Main chahti hoon ki Thor iss Kaur pe bhi thoda dhyaan de'

हल्दी वाली पानी से दिन की शुरुआत

शहनाज ने जब पूछा गया कि वह दिन की शुरुआत किस अंदाज में करती हैं? तो उन्होंने कहा कि वह रोजाना सुबह गुनगुने पानी में हल्दी डालकर दिन की शुरुआत करती हैं इससे उनकी इम्यूनिटी भी काफी अच्छी होती है हल्दी पानी में वह कभी- कभी एप्पल साइडर विनेगर भी डाल लेती हैं यही ड्रिंक उनका वेट लॉस सीक्रेट्स है जिसकी वजह से वह कम समय में ही 12 किलो वजन कम कर पायी है।

Shehnaaz Gill walks the red carpet in saree, fans can't take eyes off her | Bollywood - Hindustan Times

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT