होम / Ranchi: पत्नी से हुआ झगड़ा तो सुबह पेड़ से लटकी मिली लाश, गुमला का है मामला

Ranchi: पत्नी से हुआ झगड़ा तो सुबह पेड़ से लटकी मिली लाश, गुमला का है मामला

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 28, 2022, 7:06 pm IST

झारखंड की राजधानी रांची के धुर्वा इलाके में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने युवक के शव को पेड़ से नीचे उतारा। शव की पहचान सुलेंद्र महतो के रूप में हुई है। जो गुमला का निवासी बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, सुबह के समय महिलाओं ने सबसे पहले लाश के पेड़ से लटके देखा और फिर इसकी जानकारी पुलिस को दी।

मृतक को शराब पीने की थी लत

पुलिस के अनुसार जांच में लग रहा है कि युवक ने खुदकुशी की है। ये बात भी सामने आई है कि मृतक को शराब पीने की लत थी। नशे की हालत में वो हमेशा अपनी पत्नी के साथ लड़ाई-झगड़ा करता था। सोमवार को भी वो नशे की हालत में घर पहुंचा और इस बीच किसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ जिसके बाद सुलेंद्र घर से बाहर आ गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार 

पुलिस का कहना है कि देर रात तक सुलेंद्र घर नहीं लौटा, इसके बाद उसके परिवार वालों ने उसकी खोज शुरू करी काफी कोशिश करने के बाद भी सुलेंद्र के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। इसके बाद परिवार वालो को  पुलिस के पास पहुंचे लेकिन उससे पहले ही सुलेंद्र की मौत की खबर उन्हें मिल चुकी थी मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों के बारे में पता चल पाएगा। शुरूआती जांच में लग रहा है कि मामला खुदखुशी का है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: जेल में बंद एक कैदी ने करी महिला डॉक्टर के साथ रेप की कोशिश, जाने पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT