Rajasthan News: जेल से फरार होकर प्रेमिका के ससुराल पहुंचा प्रेमी, लगाई घरवालों के सामने फांसी

राजस्थान के सवाई माधोपुर से एक प्रेम का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के ससुराल पहुंच फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। एक ही गांव के रहने वाले युवक और युवती को आपस में प्रेम करते थे। एक साल पहले युवक की प्रेमिका की शादी कहीं और कर दी गई और शादी होने के बाद भी प्रेमी और प्रेमिका ने रिश्ता बनाए रखा और छुपके एक दूसरे से मिलते रहे।

आशिक ने लगाई प्रेमिका के ससुराल में फांसी 

युवती की ससुराल वालों ने प्रेमी युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करा दिया था पुलिस ने प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर लिया था मगर प्रेमी युवक पुलिस को धोका देकर वहां से भाग गया और युवक का शव प्रेमिका के ससुराल में उसके घर के सामने पेड़ पर लटका हुआ मिला।

परिवार ने किया युवक का शव लेने से मना

जब मृतक के परिवार को मनराज मीणा की मौत का पता लगा तो परिवार वाले अस्पताल पहुंचे और मृतक का शव लेने से मना कर दिया। युवक के परिजनों ने पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए 25 लाख रूपये मुआवजा और परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने की मांग रखी।

पुलिस अभी भी कर रही है मामले की जांच

सवाई माधोपुर के मजिस्ट्रेट कपिल शर्मा ने बताया कि एक युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज था आज उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला है पूरे मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और मृतक के परिवार की कुछ मांग थी जिनको दिलासा दे दिया गया है। सरकारी योजनाओं के तहत जो लाभ मृतक के परिवार जनो को दिया जा सकता है वह दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Delhi News: सर्दी का मौसम आया नही और दिखा दिल्ली में प्रदूषण, पढ़िए पूरी खबर

Latest news
Related news