होम / Political News: बीजेपी पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- बीजेपी अपनी रैली के लिए बंगाल के बाहर से बमों से लैस गुंडों को लेकर आई थी।

Political News: बीजेपी पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- बीजेपी अपनी रैली के लिए बंगाल के बाहर से बमों से लैस गुंडों को लेकर आई थी।

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 14, 2022, 5:48 pm IST

बीजेपी ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की ममता सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ ‘नबन्ना अभियान’ चलाया था। जिसमें की प्रदर्शनकारियों की पुलिस के साथ झड़प हो गई थी। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इस प्रदर्शन को लेकर बीजेपी की कड़े शब्दो में निंदा की है और रैली में गुंडों को लाने का आरोप लगाया है।

क्या कहा ममता बनर्जी ने?

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी अपनी रैली के लिए बंगाल के बाहर से बमों से लैस गुंडों को लेकर आई थी। हिंसक बीजेपी प्रदर्शनकारियों पर पुलिस गोली चला सकती थी लेकिन सरकार ने नरमी दिखाई। कलकत्ता हाई कोर्ट ने भी नबन्ना मार्च में हुए बवाल को लेकर राज्य के गृह सचिव से रिपोर्ट मांगी है। कोर्ट ने 19 सितंबर तक रिपोर्ट जमा करने का समय दिया है।

क्या बवाल हुआ था नबन्ना अभियान में?

बीजेपी ने बीते दिन तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार के खिलाफ पश्चिम बंगाल सचिवालय की ओर नबन्ना मार्च निकाला था। पुलिस ने इस मार्च के लिए अनुमति नहीं दी थी विरोध मार्च के दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और पुलिस के बीच कई जगह झड़प हुई थी।

अभिषेक बनर्जी का ट्वीट।

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी ने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया था कि बंगाल ही नहीं बल्कि पूरे देश ने देखा कि बीजेपी के ये गुंडे हमारे राज्य के साथ क्या करने में सक्षम हैं ये सोचकर ही हम सिहर उठते हैं कि अगर ये लोग सत्ता में आ जाते तो और क्या करते बंगाल ने इस पार्टी को अस्वीकार किया जिसके लिए मैं धन्यवाद करता हूं अब देश के लिए भी इस पार्टी को त्यागने का समय आ गया है।

ये भी पढ़ें-  Health tips: इन 3 ड्राईफ्रूट्स का करे सेवन, बहुत सी समस्याओं से मिलेगी राहत।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT