होम / Gujarat Election 2022: गुजरात में जनसभा संबोधित करेंगे पीएम मोदी, भावनगर में सामूहिक विवाह समारोह में होंगे शामिल

Gujarat Election 2022: गुजरात में जनसभा संबोधित करेंगे पीएम मोदी, भावनगर में सामूहिक विवाह समारोह में होंगे शामिल

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 6, 2022, 7:49 am IST

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों तैयारी में जुट गई हैं। भाजपा ने चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रविवार को गुजरात के वलसाड जिले में एक रैली को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी भावनगर में एक सामूहिक विवाह समारोह में भी शामिल होंगे।

भावनगर में सामूहिक विवाह समारोह में होंगे शामिल

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के एलान के बाद प्रधानमंत्री मोदी का अपने गृह राज्य का ये पहला दौरा होगा। करीब तीन बजे वलसाड जिले के कपराड़ा गांव में पीएम नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसके बाद वह भावनगर में एक सामूहिक विवाह समारोह पापा नी परी लग्नोत्सव 2022 में शामिल होंगे। 522 लड़कियों का इस समारोह में विवाह कार्यक्रम है।

गुजरात में होंगे दो चरणों में चुनाव

बता दें कि गुजरात में होने वाले चुनाव दो चरणों में होंगे। 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग होगी। इसके साथ ही गुजरात विधानसभा चुनाव का रिजल्ट भी हिमाचल चुनाव के साथ 8 दिसंबर को जारी होंगे। चुनाव आयोग के अनुसार इस बार पहली बार 3.24 लाख मतदाताओं को मतदान करने का मौका मिलेगा।

त्रिकोणीय होगा मुकाबला 

जानकारी दे दें कि गुजरात की सत्ता में पिछले 24 साल से बीजेपी के पास है। लेकिन इस बार चुनावी समीकरण बदले नजर आएंगे। क्योंकि इस बार दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने गुजरात में भी पूरी ताकत लगा दी है। जिसके कारण इस बार मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है।

Also Read: ट्विटर कर्मचारियों की छटनी से परेशान वोल्कर टर्क, मस्क को खत लिखकर की ये अपील

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT