पीएम मोदी की बिना मास्‍क वाली फोटो हो रही वायरल, जानें क्‍या है मामला

इंडिया न्‍यूज। PM Modi Viral Photo: क्वाड देशों की बैठक समाप्त हो गई है। यह टोक्‍यो में चल रही थी। इसी के साथ मीटिंग की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मास्‍क नहीं लगाया है। बाकी सभी देशों के राजनेताओं ने मास्‍क लगाया हुआ है। इस पर लोग सोशल मीडिया पर चुटकी ले रहे हैं।

यूथ कांग्रेस ने क्‍या लिखा कमेंट

यूथ कांग्रेस के नेशनल प्रेसीडेंटी श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट करते हुए लिखा है – सभी ने Mask क्यों लगाया है। और मोदी जी ने क्यों नही? हालांकि ये कमेंट राजनीति से प्रेरित हो सकता है, लेकिन फि‍र भी सोशल मीडिया पर यह फोटो खूब वायरल हो रही है।

ट्विटर पर दनादन रीट्वीट हो रही फोटो

यूथ कांग्रेस के नेशनल प्रेसीडेंटी श्रीनिवास बीवी के ट्वीट करते ही कमेंट शुरू हो गए। सैकड़ों लोगों ने इसे रीट्वीट और लाइक किया है। बता दें कि क्वाड की बैठक लगभग दो घंटे तक चली। मीटिंग में रूस-यूक्रेन युद्ध से लेकर चीन की तानाशाही तक के मुद्दे उठाए गए।

शांति स्‍थापित करने के लिए लिया संकल्‍प

क्वाड की बैठक में सभी देशों ने हिंद-प्रशांत क्षेत्रों में शांति स्थापित करने के लिए संकल्प लिया। इस दौरान संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि क्‍वाड पर इंडो पैसिफि‍क क्षेत्र को प्रोत्‍साहन मिल रहा है।

ये भी पढ़ें : ज्यादा धूप आंखों के लिए नुकसानदायक, इस तरह करें देखभाल

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news