Pakistani Girl Trolled: पाकिस्तानी गर्ल की एक तस्वीर पर भड़के ट्रोलर्स, मिल रहे बुरे बुरे कमेंट्स

‘मेरा दिल ये पुकारे गाने पर डांस करने वाली ‘पाकिस्तानी गर्ल’ आयशा अपने डांस की वजह से सोशल मीडिया क्वीन बन गई थी आयशा के डांस वीडियो ने जमकर धूम मचाई है लेकिन अब हाल में आयशा ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जिनके लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

डांस वीडियो से छा गईं आयशा 

आयशा पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली है उनका एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है 18 साल की आयशा ने लता मंगेशकर के क्लासिक गाने “मेरा दिल ये पुकारे” पर एक वेडिंग फक्शन पर डांस किया था जिससे उन्हें भारत और पाकिस्तान में जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली है ज्यादातर लोग जहां आयशा के डांस को देख उनकी तारीफ कर रहे हैं।

इस फोटो से ट्रोल हो गईं आयशा 

आयशा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर “बिल्कुल भाई” कैप्शन के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी इनमें आयशा वेस्टर्न कपड़े पहने मडिल फिंगर दिखाते हुए ट्रोलर्स को जवाब दे रही थीं लेकिन इन्ही फोटोज के लिए अब आयशा को यूजर्स ने जमकर ट्रोल करल दिया है इंस्टाग्राम यूजर्स उन्हें कॉमेंट बॉक्स फेम मिलने पर घमंडी कहते हुए ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा लिखा, “थोड़ा सा फेम क्या मिल गया आगाए औकात पे,

जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा,”बोहत ही लो लेवल पिक्स थी वैसी जिससे साफ साफ चलता के आवारा कैसी होते हैं।

ज्यादातर यूजर्स आयशा को स्टारडम मिलने पर ऐसी हरकत करने पर नीचा दिखा रहे हैं. एक ने लिखा रानू मंडल के स्टारडम मिलने के बाद बर्बाद होने की कहानी याद दिला दी.


एक और यूजर ने–बहुत ही लो बजट का एटिट्यूड है एक ने लिखा, क्या संस्कार हैं..? किसी को स्टारडम दे दो तो वो ऐसे मिलते हैं।


Latest news
Related news