होम / जुनैद-नासिर हत्याकांड में ओवैसी का बीजेपी पर वार, कहा- 'सरकार उसको प्रोटेक्शन देती है'

जुनैद-नासिर हत्याकांड में ओवैसी का बीजेपी पर वार, कहा- 'सरकार उसको प्रोटेक्शन देती है'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : February 17, 2023, 4:14 pm IST

Junaid-Nasir Murder Case: हरियाणा में नासिर और जुनैद की हत्या को लेकर राजनीति गरमा गई है। इस मामले को लेकर अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि यह हकीकत है। विक्टिम के परिजनों ने शिकायत की है। ओवैसी ने आरोप लगाया है कि किडनैपर मोनू हरियाणा भाजपा सरकार का चहेता है।

हरियाणा सरकार आरोपी को अरेस्ट क्यों नहीं कराती- ओवैसी

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “बीजेपी सरकार उसको प्रोटेक्शन देती है। ये माफिया की तरह गैंग चलाता है। फेसबुक पर वारिस की मौत को लाइव किया गया। इसी शख्स ने मोईन को भी गोली मारी है।” मोईन को भी इसी शख्स ने गोली मारी है। ओवैसी ने सवाल करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार आरोपी को अरेस्ट क्यों नहीं कराती है? उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है इन्साफ नहीं मिलेगा।”

राजस्थान कांग्रेस पर ओवैसी ने साधा निशाना

इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा, “जुनैद और नासिर को राजस्थान से किडनैप किया गया। उन्हें राजस्थान से हरियाणा लाकर जिंदा जलाकर मार दिया गया। राजस्थान सरकार ने इमीडियेट एक्शन क्यों नहीं लिया। अशोक गहलोत की पुलिस ने वक्त पर कार्रवाई नहीं की और अब तक मुजरिमों को गिरफ्तार नहीं किया। मुजरिम जाने-माने गोरक्षक हैं। जुनैद और नसीर के परिवारों के साथ इंसाफ होना चाहिए।”

हरकत में आई राजस्थान पुलिस

इस मामले में राजस्थान के भरतपुर रेंज के आईजी गौरव श्रीवास्तव की प्रतिक्रिया सामने आई है। आईजी ने कहा, “भरतपुर के गोपालगढ़ थाने में दो लोगों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. उनके मोबाइल फोन बंद थे। हमने उनकी तलाश शुरू की तो बताया गया कि वे एक बोलेरो कार में सवार थे और उनका अपहरण कर लिया गया है। पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज FIR में नामजद लोगों को पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया।”

अब तक इस कांड में क्या हुआ?

बता दें कि गुरुवार, 16 फरवरी की सुबह भिवानी के लोहारू में एक लावारिस बोलेरो जली हालत में बरामद हुई। कार की पिछली सीट पर दो लाश मिली, जो कि बुरी तरह से झुलस चुकी थीं। पुलिस की छानबीन के बाद दोनों शवों की पहचान कर ली गई। दोनों की पहचान भरतपुर के घाटकीमा गांव के युवकों के रूप में हुई। मामले को लेकर संभावना जताई जा रही है कि गाड़ी में आग लगने या फिर जिंदा जलाने के चलते दोनों की मौत हुई है।

Also Read: समाजवादी पार्टी को लेकर केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा दावा, अखिलेश खेमे में बढ़ी हलचल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT