होम / मप्र: क्रूर पति ने पत्नी और 2 बच्चे को कुल्हाड़ी से मारकर दफनाया, आरोपी गिरफ्तार 

मप्र: क्रूर पति ने पत्नी और 2 बच्चे को कुल्हाड़ी से मारकर दफनाया, आरोपी गिरफ्तार 

Suman Saurabh • LAST UPDATED : January 23, 2023, 2:30 pm IST

Cruel husband killed wife and 2 children with an ax and buried them: मध्यप्रदेश में एक पति ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। अपनी पत्नी समेत दो बच्चों को धारदार कुल्हाड़ी से गोद हत्या कर अपने ही घर में गाड़ दिया। मामला जब पुलिस के संज्ञान में आया तो उन्होंने लापता लोगों की छानबीन शुरू की। पुलिस ने शक के आधार पर लापता महिला के पति से पुछताछ की। जिसके बाद आरोपी पति ने हत्या की सारी जानकारी पुलिस को सुनाई। मामला मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के दीदीनगर थाना क्षेत्र की है। आरोपी पति रेलवे में गैंगमैन का काम करता है। हत्या की वजह निजी विवाद बताया जा रहा है। 

 

आरोपी ने एक अन्य सहयोगी के साथ वारदात को दिया अजांम

रतलाम एसपी अभिषेक तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि रतलाम के दीदीनगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की कुल्हाड़ी से गोदकर हत्या कर अपने घर में गाड़ दिया। आरोपी 33-34 साल का है और रेलवे में गैंगमैन का काम करता है। पुलिस ने आरोपी व उसका साथी गिरफ्तार। शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

 

एक अन्य घटना में पति ने पत्नि का गला घोंटा

वहीं एक अन्य घटना में बीते रविवार को टीकमगढ़ जिले के कमलपुरा थाना अंर्तगत एक पति ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया। फिर खुद ही पत्नी के लापता होने की शिकायत पुलिस से कर दी। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी पति राशिद को गिरफ्तार कर लिया है। घटना टीकमगढ़ की देरी चौकी अंतर्गत कमलपुरा गांव की है। पुलिस ने रविवरा को इसका खुलासा किया है। 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT