Mohali Update: SIT करेगी अब मोहाली के यूनिवर्सिटी MMS कांड की पूरी जांच, जानिए पूरी खबर

पंजाब के मोहाली में विश्वविद्यालय चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एमएमएस कांड की जांच के लिए महिला अफसरों की एसआईटी एकत्रित की गई है। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार होने वालो में एमएमएस बनाने वाली लड़की दो युवक भी शामिल है। विश्वविद्यालय में शुक्रवार-शनिवार की रात उस वक्त हलचल बढ़ गई जब यह खबर सामने आई कि एक लड़की ने छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बनाया और उसे अपने एक दोस्त को भेजा है लेकिन SSP विवेक सोनी ने दावा किया था कि जांच में सिर्फ एक ही वीडियो सामने आया था जो आरोपी युवती का ही है किसी और लड़की का कोई वीडियो नही है।

होगी सख्त कार्रवाई- सीएम भगवंत मान

अधिकारियों ने बताया कि IPC की धारा- 354 सी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है और सीएम भगवंत मान ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं और कहा कि दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

मुख्यमंत्री मान ने ट्वीट किया चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में सुनकर दुख हुआ हमारी बेटियां हमारा सम्मान हैं। मामले में उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेमानसून सत्र से पहले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Latest news
Related news