होम / Nitin Gadkari: देश के उद्यमियों को गडकरी ने दी सीख, 'किसी का इस्तेमाल कर उसे नहीं फेंकना चाहिए'

Nitin Gadkari: देश के उद्यमियों को गडकरी ने दी सीख, 'किसी का इस्तेमाल कर उसे नहीं फेंकना चाहिए'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : August 28, 2022, 11:11 am IST

Nitin Gadkari: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अपने बयानों को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में आए हुए हैं। गडकरी हाल ही में नागपुर में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान गड़करी ने सभा को संबोधित करते हुए मौजूदा उद्यमियों को कई सीख दी हैं। अपने संबोधन में केंद्रीय मंत्री ने रिचर्ड निक्सन का हवाला देते हुए कहा है कि एक इंसान का अंत तब नहीं होता है जब तक वह हार जाता है। लेकिन जब वह यह छोड़ देता है तब वो समाप्त हो जाता है।

नहीं फेंकना चाहिए किसी का इस्तेमाल करके

इसके साथ ही नितिन गडकरी ने कहा कि जो कोई भी व्यवसाय, सामाजिक कार्य या फिर राजनीति में है, उसके लिए मानवीय संबंध एक बहुत बड़ी ताकत है। नितिन गडकरी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि किसी को कभी भी इस्तेमाल करके नहीं फेंकना चाहिए। अच्छे दिन हों चाहे बुरे दिन हो, किसी का भी हाथ एक बार थाम लें तो फिर उसे कभी नहीं छोड़ें। सिर्फ उगते सूरज की ही पूजा न करें डूबते हुए सूरज की भी पूजा होनी चाहिए।

मर जाऊंगा लेकिन कांग्रेस में नहीं होऊंगा शामिल

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री गडकरी ने आगे याद करते हुए कहा कि वह जब एक छात्र नेता थे,  उस समय कांग्रेस नेता श्रीकांत जिचकर ने उनसे उज्जवल भविष्य के लिए कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए बोला था। उस समय मैंने श्रीकांत से कहा था कि मैं कुएं में कूदकर मर जाऊंगा, लेकिन कभी भी कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं होऊंगा, क्योंकि मुझे कांग्रेस की विचारधारा बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

एचआईवी वैक्सीन के सफल परीक्षण से एड्स के इलाज की उम्मीदें जगी, यहां पढ़ें
MS Dhoni: क्या धोनी IPL से लेंगे संन्यास? CSK सीईओ ने किया बड़ा खुलासा-Indianews
IPL के टिकट के चक्कर में बेंगलुरु के व्यक्ति को लगा 3 लाख का चूना, मामला जान उड़ जाएंगे होश-Indianews
MS Dhoni: प्लेऑफ से बाहर होने के बाद रांची में बाइक चलाते दिखें धोनी,वीडियो वायरल-Indianews
Salman Khan के पिता सलीम खान ने विवादों और अदालती मामलों के दौरान बेटे के बचाव पर दिया रिएक्शन, कही यह बात -Indianews
स्कूलों को गर्मी की छुट्टियों के लिए तत्काल प्रभाव से बंद करें…,गर्मी की लहर के बीच दिल्ली सरकार का बड़ा आदेश
भारी सुरझा के बीच Salman Khan ने लोकसभा चुनाव में डाला वोट, अमिताभ बच्चन समेत Aishwarya Rai ने स्याही लगी उंगली की फ्लॉन्ट -Indianews
ADVERTISEMENT