Make Up Tips: इन स्किन केयर टिप्स को फॉलो करेंगी तो न्यूड मेकअप दिखेगा फ्लॉलेस

मेकअप करना तो हम सभी को बेहद पसंद होता है और इसके लिए हम आए दिन नए से नए मेकअप प्रोडक्ट्स को खरीदते हैं। साथ ही इंटरनेट की मदद से तरह-तरह के लुक्स को ट्राई भी करते हैं वहीं आजकल न्यूड मेकअप को काफी पसंद किया जा रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि देखने में यह काफी क्लासी और मिनिमल लुक देता है इसलिए हम आपको बताने वाले हैं कि परफेक्ट न्यूड मेकअप करने के लिए आपको त्वचा का ख्याल किस तरह से रखना चाहिए।
ऐसे करें हाइड्रेट

बता दें कि फ्लॉलेस न्यूड मेकअप करने के लिए आपको त्वचा को समय-समय पर हाइड्रेट करना बेहद जरूरी होता है इसके लिए आप शीट मास्क का इस्तेमाल करें साथ ही आप फेस ऑयल और फेस सीरम का भी इस्तेमाल करें। शीट मास्क का इस्तेमाल आप हफ्ते में कम से कम 3 से 4 बार तक करें। वहीं अगर आपकी त्वचा ऑयली है तो 2 बार तक कम से कम शीट मास्क को चेहरे पर जरूर लगाएं।

स्किन केयर पर दें खास ध्यान

अगर आपकी त्वचा को सही तरीके से पोषण नहीं दिया गया तो आपकी स्किन डैमेज हो जाएगी और किसी भी तरह का मेकअप आप पर बिल्कुल भी सूट नहीं करेगा बल्कि मेकअप करने से आपका चेहरा और भी भद्दा नजर आएगा। इसलिए आपको स्किन केयर पर खास ध्यान देना होगा। स्किन केयर में आप नार्मल सी.टी.एम रूटीन के अलावा नाइट स्किन केयर पर जरूर ध्यान दें।

Latest news
Related news