होम / Lifestyle And Fashion: ग्लिटर नेल आर्ट के ये ट्रेंडी डिजाइंस आपके हाथों को बनाएंगे बेहद खूबसूरत

Lifestyle And Fashion: ग्लिटर नेल आर्ट के ये ट्रेंडी डिजाइंस आपके हाथों को बनाएंगे बेहद खूबसूरत

Divya Gautam • LAST UPDATED : December 5, 2022, 11:08 pm IST

हम सभी चाहते हैं कि हमारे नाखून खूबसूरत नजर आए और इसके लिए हम आए दिन अपने नाखूनों पर तरह-तरह के नेल आर्ट भी करवाते हैं बात अगर ब्राइडल लुक की करें तो आजकल हर दूसरी आप और हम जैसी दुल्हन स्टाइलिश और अप-टू-डेट दिखना चाहती हैं वहीं आजकल नाखूनों को खूबसूरत बनाने के लिए ग्लिटर नेल आर्ट काफी चलन में नजर आ रहे हैं इसलिए आज हम आपको दिखाने वाले हैं ग्लिटर नेल आर्ट के कुछ लेटेस्ट डिजाइंस, जिन्हें आप अपने शादी के लिए चुन सकती हैं।

ऑम्ब्रे नेल आर्ट डिजाइन 

आजकल इस तरह के डबल शेड वाले नेल आर्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि अगर आपकी ऑउटफिट पेस्टल कलर या ऐसे ही डबल कलर की है तो इस तरह का नेल आर्ट आपके लिए परफेक्ट रहेगा आप चाहे तो एक नेल की जगह 2 से 3 नेल पर अलग-अलग तरह से ग्लिटर लगवा सकती हैं।

मैटेलिक कलर के साथ ग्लिटर नेल आर्ट

देखने में ऐसा मैटेलिक कलर काफी यूनीक बोल्ड और यूनीक नजर आता है कि इस तरह का डिजाइन आप हर तरह के कलर के साथ कैरी कर सकती हैं। साथ ही इसमें आप अपने हिसाब से ग्लिटर एक से 3 उंगली में करवा सकती हैं। इसके अलावा आप चाहे तो ग्लॉसी की जगह मैट कलर भी चुन सकती हैं।

स्टोन वर्क ग्लिटर नेल आर्ट डिजाइन

आजकल स्टोन वर्क को काफी पसंद किया जाता है। बता दें कि इस तरह का डिजाइन खासकर ब्राइड के लिए ही खास होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि देखने में ऐसा डिजाइन काफी भारी नजर आता है। आप चाहे तो स्टोन के साथ मोती भी लगवा सकती हैं।

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT